हरियाणाः CBSE टॉपर छात्रा से गैंगरेप मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं, BJP विधायक बोलीं- बेरोजगारी की वजह से बढ़ रही हैं रेप की वारदात

0

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में सीबीएसई टॉपर रहीं 19 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस घटना को लेकर राज्य की मनोहर लाल खट्टर सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। वहीं, वहीं, दूसरी ओर इस मामले पर बीजेपी की विधायक ने ऐसा बयान दे दिया है, जिस पर विवाद हो सकता है।

दिल्ली

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, हरियाणा के उचना कलां से बीजेपी विधायक प्रेमलता ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘जिन युवाओं के पास रोजगार नहीं है, वह कुंठित हो रहे हैं और इस (बलात्कार) तरह के अपराध कर रहे हैं।’ बता दें कि ऐसा कहकर एक तरह से उन्होंने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर दिए जो पहले ही बेरोजगारी के लिए लगातार विपक्ष के निशाने पर है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने शनिवार(15 सितंबर) को बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। राज्य पुलिस ने घटना की जांच के लिए नूह पुलिस अधीक्षक (एसपी) नाजनीन भसीन की अगुवाई में एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की है।

हालांकि, पीड़िता ने शुरू में पुलिस को बताया था कि उसके साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने दुष्कर्म किया, लेकिन उसके पिता ने दावा किया कि बुधवार को कनीना गांव में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार होने के बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने आसपास करीब 8-10 लोगों को देखा था। घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी तीनों आरोपी अब तक फरार हैं। आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं।

यह घटना उस समय हुई जब पीड़ित युवती कोचिंग के बाद घर लौट रही थी तभी आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया और नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। बाद में वे उसे गांव के बस अड्डे पर फेंककर फरार हो गए।

पीड़ित युवती कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है। इतना ही नहीं, 19 वर्षीय इस पीड़िता युवती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं। अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक (एडीजीपी), ए.एस.चावला ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here