दिल्ली: बीजेपी विधायक ने सीएम केजरीवाल की लोकप्रियता पर कराया सर्वे, परिणाम आया ऐसा कि खुद की हो गई फजीहत, AAP विधायक ने भी साधा निशाना

0

दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने हाल ही में अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक सर्वेक्षण कराया जिसमें उन्होंने लोगों से पूछा था कि लोग दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में क्या सोचते हैं? उन्होंने पोल में दो ऑप्शन दिए और अपने फॉलोअर्स से वोट और आरटी करने को कहा लेकिन उनका यह कदम उस समय उल्टा पड़ गया जब ज्यादातर यूजर्स ने आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख के पक्ष में वोट किया।

केजरीवाल
(Sanchit Khanna/HT Photo)

दरअसल पोल के जो नतीजे आए, उसमें 70 फीसदी लोगों ने सीएम केजरीवाल के समर्थन में मतदान किया। सिरसा ने इस पोल में लिखा, ‘आइए दुनिया को बताते हैं कि दिल्ली कैसा महसूस करती है- दिल्ली के दिल मे केजरीवाल या दिल्ली का ठग केजरीवाल।’ इस पोल के नतीजे आए तो भाजपा विधायक सिरसा खुद अपनी ही फजीहत करा बैठे। सर्वेक्षण में शामिल हुए 70 प्रतिशत प्रतिभागियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के पक्ष में वोट किया जबकि 30 प्रतिशत ने उनके खिलाफ मत किया।

इसके बाद आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने पोल को लेकर भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा को निशाने पर ले लिया। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह अच्छी बात है कि भाजपा विधायक ने अपने ट्विटर पर सर्वेक्षण कराया और इससे पता चलता है कि भगवा पार्टी के समर्थक भी अगले वर्ष होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप को वोट देना चाहते हैं।

वहीं, आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया इंचार्ज अंकित लाल ने सिरसा के पोल के नतीजों को रिट्वीट करते हुए कहा, ‘मनजिंदर सिंह सिरसा जी, मुझे उम्मीद है कि आपको अपना जवाब मिल गया होगा। अगर आप और ज्यादा जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो राजौरी में अपने काम के बारे में एक सर्वेक्षण शुरू करें।’ बता दें कि मनजिंदर सिंह सिरसा राजौरी इलाके से ही भाजपा के विधायक हैं।

अंकित लाल के ट्वीट पर पलटवार करते हुए सिरसा ने आम आदमी पार्टी की आईटी सेल पर हमला बोला। उन्होंने लिखा, “AAP आईटी सेल को जीत की बधाई अंकित लाल। काश ज़मीनी तौर पर भी अरविंद केजरीवाल पॉपुलर होते वरना लोकसभा चुनाव में 70 मे से 48 Asmb सीटो पर AAP तीसरे नंबर पर क्यों आती? भाड़े के स्टाफ से ट्विटर पोल में वोट करवा के तुम केजरीवाल की नाकामयाबी और दिल्ली वालो का “आप” से ग़ुस्सा छुपा नहीं सकते।”

बता दें कि, हाल में हुए लोकसभा चुनाव में आप को हार का सामना करना पड़ा है। पार्टी ने देशभर में 40 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ा था जिनमें से उसे केवल एक सीट पर जीत मिली है। दिल्ली में भी आप के सभी सातों उम्मीदवारों को हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि, अगले साल की शुरुआती में ही दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here