यूपी: दलित तहसीलदार के चैंबर में घुसकर मारपीट करने वाला BJP विधायक का दबंग पति गिरफ्तार, देखिए वीडियो

0

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में कथित तौर पर दलित वर्ग के तहसीलदार के चैंबर में घुसकर उनके साथ मारपीट करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नानपारा सीट से विधायक माधुरी वर्मा के पूर्व विधायक पति दिलीप वर्मा को पुलिस ने शनिवार (17 नवंबर) देर शाम गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश

दिलीप वर्मा और उनके समर्थकों पर आरोप है कि उन्होंने दलित तहसीलदार के चैंबर में घुसकर उनके साथ मारपीट की और धमकाया। इस घटना के विरोध में तहसील कर्मियों ने तहसील गेट पर ताला लगाकर कामकाज बंद कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने नानपारा कोतवाली में दी गई अपनी तहरीर में बताया है कि दिलीप वर्मा व उनके 20-25 समर्थकों ने उनके चैंबर में घुसकर अभद्रता व गाली गलौज की। इस दौरान उन्होंने उनके साथ मारपीट भी की। तहसीलदार की तहरीर पर वर्मा और उनके 20-25 समर्थकों के विरुद्ध एससी/एसटी कानून सहित अन्य संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज हुआ है। इन्हीं मामलों में पूर्व विधायक की गिरफ्तारी हुई है।

बहराइच के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने समाचार एजेंसी IANS को रविवार (18 नवंबर) को बताया, “नानपारा विधानसभा सीट से बीजेपी की मौजूदा विधायक माधुरी वर्मा के पूर्व विधायक पति दिलीप वर्मा को शनिवार की देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और गिरफ्तारी के बाद तबियत खराब होने पर पूर्व विधायक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।”

उन्होंने बताया कि बीजेपी की विधायक माधुरी वर्मा के पति और महसी सीट से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने शुक्रवार को कथित रूप से अपने 20-25 समर्थकों के साथ नानपारा के तहसील में तैनात दलित तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या के सरकारी कक्ष में घुसकर मारपीट की थी और इसके बाद 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ कोतवाली के सामने सड़क जाम कर यातायात प्रभावित किया था।

उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक के पति दिलीप कुमार ने तहसीलदार को पीटा

उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक के पति दिलीप कुमार ने तहसीलदार को पीटा

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, 16 November 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here