उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति की गुंडई, तहसीलदार को सरेआम जड़ा थप्पड़, देखिए वीडियो

0

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद जहां एक तरफ यूपी में गुंडाराज खत्म करने की बात कहीं जा रही है वहीं दूसरी और उनके कुछ नेता और समर्थक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसका ताजा मामला यूपी के बहराइच से सामने आया है।

उत्तर प्रदेश

नानपारा की बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति व समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक दिलीप कुमार वर्मा ने शुक्रवार को सुबह नानपारा तहसीलदार मधुसूदन आर्या के साथ चेम्बर में घुसकर अभद्रता की ओर थप्पड़ जड़ दिया। बाहर आकर सुरक्षा गार्ड की गन छीन ली और जमकर बवाल काटा इतना ही नहीं उसके बाद समर्थकों के साथ वे नानपारा कोतवाली पहुंचे।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नानपारा के सीओ विजय प्रकाश के साथ भी उन्होंने नोकझोंक की, इसके बाद दिलीप कुमार अपने समर्थकों के साथ कोतवाली में धरने पर बैठ गए। इस घटना के बाद तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने आरोपी दिलीप वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक के पति दिलीप कुमार ने तहसीलदार को पीटा

उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक के पति दिलीप कुमार ने तहसीलदार को पीटा

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, 16 November 2018

‘जनता का रिपोर्टर’ से फोन पर बात करते हुए सीओ विजय प्रकाश ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति व सपा के पूर्व विधायक दिलीप कुमार शुक्रवार की सुबह नानपारा तहसील पहुंचे थे। वहां, किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। तभी बीजेपी विधायक के पति ने तहसीलदार को तप्पड़ जड़ दिया। तहसीलदार के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही कर्मचारियों ने जिले की सभी तहसीलों में कामकाज ठप कर दिया है।

उन्होंने बताया कि दिलीप वर्मा जब समाजवादी पार्टी से विधयाक थे, तब एक सिपाही को जान से मारने के आरोप में 5 साल की सजा काट चुके है। साथ ही उन्होंने बताया कि दिलीप वर्मा पर पहले भी कई बार मारपीट के आरोप लग चुके है और उनपर पहले से कई 10-12 केस दर्ज है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here