राजस्थान: BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- CAA का विरोध करने वाले देश के दुश्मन

1

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर देशभर में चल रहे विरोध-प्रदर्शनों के बीच राजस्थान की रामगंज मंडी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक मदन दिलावर ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर विवादित बयान दिया है।

राजस्थान
फोटो: ANI

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक भाजपा विधायक मदन दिलावर ने सोमवार (30 दिसंबर) को मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “जो लोग नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश जला रहे हैं और पुलिस को मार रहे हैं और जो उनका समर्थन कर रहे हैं वह देश के दुश्मन हैं। फिर चाहे वे सोनिया गांधी हो, राहुल गांधी हों और प्रियंका गांधी वाड्रा।”

भाजपा विधायक ने आगे कहा, “उन्हें इस देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है। अगर वे पाकिस्तान से प्यार करते हैं तो उन्हें वहां जाना चाहिए, अगर उन्हें बांग्लादेश से प्यार है तो उन्हें वहां जाना चाहिए। यदि दोनों देश उन्हें नहीं चाहते तो वह हिंद महासागर में डूब सकते हैं।”

गौरतलब है कि, नागरिकता संशोधन कानून का कांग्रेस, टीएमसी समेत लगभग सभी विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं। दिल्ली, यूपी, पश्चिम बंगाल, बिहार, असम में इस ऐक्ट के विरोध में जोरदार प्रदर्शन हुए थे। देश की कई हिस्सों में लोग इसका विरोध करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली में भी हिंसक प्रदर्शन हुए थे।

"
"

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here