मध्य प्रदेश: कांग्रेस नेता को धमकी देने के आरोप में BJP विधायक कमल पटेल का बेटा सुदीप गिरफ्तार

0

कांग्रेस नेता को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप में मध्य प्रदेश के हरदा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल को राज्य पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सुदीप पटेल ने इस साल अप्रैल महीने कथित तौर पर कांग्रेस नेता सुखराम बामने को मोबाइल पर धमकी दी थी। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुदीप को एमपी पुलिस गुरुवार को अदालत में पेश करेगी।

Photo: ANI

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा विधायक कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल के खिलाफ इसी साल अप्रैल महीने में पुलिस ने केस दर्ज किया था। कांग्रेस की शिकायत पर सुदीप पटेल के खिलाफ धारा 294, 506, 509, 120 और एससी एसटी एक्ट में केस दर्ज किया गया था। सुदीप पर आरोप है कि उन्होंने सुखराम बामने को फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस बात को लेकर कांग्रेस नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई था।

एसडीओपी एमके मालवीय ने पत्रिका से बातचीत में सुदीप की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है। हालांकि, सुदीप की गिरफ्तारी कहां, कब और कैसे हुई इसके बारे में वे कुछ भी बोलने से कतराते रहे। बताया जा रहा है कि सुदीप पटेल खिरकिया जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष हैं। वहीं, उनकी पत्नी कोमल पटेल जिला पंचायत अध्यक्ष हैं।

क्या है पूरा मामला?

पत्रिका के मुताबिक, वकील व कांग्रेस नेता सुखराम बामने ने अपने फेसबुक अकाउंट पर किसान कर्जमाफी को लेकर एक पोस्ट की थी। इसमें लिखा था कि अधिकृत जानकारी के अनुसार, विधायक कमल पटेल की पत्नी रेखा पटेल का भी कर्ज माफ हुआ है। इसी बात से नाराज सुदीप पटेल ने बामने को कथित तौर पर फोन कर धमकी दी। सुदीप पर 28 अप्रैल को सुखराम बामने को मोबाइल पर धमकाने का आरोप है। आरोप है कि उन्होंने जातिसूचक शब्द बोलकर जान से मारने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here