उत्तर प्रदेश: BJP विधायक ने अपने बेटे और समर्थकों के साथ पुलिस थाने पर बोला धावा, छेडखानी के आरोपी को पुलिस हिरासत से छुड़ा ले गए

0

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दलित युवती की गैंगरेप के बाद मौत होने के मामले में राज्य सरकार आलोचनाओं का शिकार हो रही है और राज्य में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। इसी बीच, भाजपा के विधायक ही महिलाओं से छेड़छाड़ के आरोपियों के हिमायती बने हुए हैं। जिसका ताजा मामला लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है। यहां भाजपा विधायक लोकेंद्र बहादुर ने अपने बेटे और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मोहम्मदी कोतवाली में जमकर हंगामा काटा और छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए युवक को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा ले गए।

दरअसल, मोहम्मदी कोतवाली पुलिस ने एक भाजपा कार्यकर्ता को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसकी सूचना जैसे ही विधायक लोकेंद्र बहादुर को मिली तो वह आग बबूला हो गए और अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में जा पहुंचे। इसके बाद उन्होंने थाना परिसर में देर रात तक जमकर हंगामा काटा। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया और पकड़े गए आरोपी को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा ले गए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि, भाजपा विधायक लोकेंद्र बहादुर का यह कोई नया कारनामा नहीं है। एक दिन पहले ही धान क्रय केंद्र पर पहुंचकर उन्होंने जमकर उत्पात मचाया था। सरकारी धान केंद्र में मौजूद रजिस्टर को उठाकर पटक दिया था। साथ ही उन्होंने धान क्रय केंद्र के कर्मचारियों से जमकर गाली-गलौच की थी।

धान सेंटर की घटना को एक ही दिन बीता था कि उसके अगले दिन देर रात छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए कार्यकर्ता को विधायक लोकेंद्र बहादुर सिंह, उनके पुत्र और काफी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस के साथ गाली गलौच करते हुए दबंगई की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here