पहलू खान की मौत पर BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- पापियों का यही हश्र होता है, गौ-हत्या करने वाले मरे हैं और मरते रहेंगे

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले अलवर के रामगढ़ से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। ज्ञान देव आहूजा ने सोमवार (24 अप्रैल) को कहा कि उन्हें पहलू खान की मौत का कोई पछतावा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि, गौ—हत्या करने वाले मरे हैं और मरते रहेंगे।

आहूजा
file photo

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विधायक आहूजा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, कानून हमें हाथ में नहीं लेना चाहिए, लेकिन उसकी मौत हुई। उसके लिए हमें कोई अफसोस नहीं है, और अफसोस करूंगा भी नहीं क्योंकि जो गौ-तस्कर हैं, गौ-हत्यारे हैं, एेसे पापियों का यही हश्र होता रहा है, होता रहेगा।

Also Read:  नेपाल की बाढ़ पर ट्वीट कर PM मोदी हुए ट्रोल, लोगों ने कहा- अपने देश में बाढ़ से मर रहे लोगों के प्रति भी संवेदना व्यक्त कर देते

साथ ही उन्होंने कहा कि, पहलू खान गौतस्करी कर रहा था और इसी के चलते उसकी पिटाई हुई। हालांकि उसकी मौत सदमें से हुई है ना कि पिटाई से। कांग्रेस हमेशा देशद्रोहियों का समर्थन करती है और देशभक्तों को फंसाने का काम।

Also Read:  मोदी सरकार से उद्धव ठाकरे ने किया सवाल, बैंक की कतारों में मर रहे हैं लोग नोटबंदी से कौन सा उद्देश्य पूरा हुआ ?

बता दें कि, एक डेरी फार्मर के तौर पर काम करने वाले पहलू खान की अलवर में गौरक्षकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। उन्होंने कहा कि पहलू खान मामले में स्थानीय लोगों की गिरफ्तारी भी गलत हुई है, पुलिस ने गलत कार्रवाई की है।आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने मेव समाज को लेकर भी काफी टिप्पणी की थी।

आहूजा ने कहा था कि, मेव समाज गो-तस्करी में लिप्त है। मेव समाज के लोग अपराध का कांट्रेक्ट लेते हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि, हरियाणा और राजस्थान में होने वाली गो-तस्करी मेव समाज के लोग ही करते हैं।

Also Read:  Modi hits out at Pakistan on terrorism, but chooses not to name

आहूजा ने कहा, इस समाज के लोग बड़ी संख्या में अपराध में लिप्त है। इसमें गो-तस्करी, डकैती, वाहन चोरी, रंगदारी, सिंथेटिक दूध का कारोबार, हिंदू लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना शामिल है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here