BJP विधायक का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- मौजूदा सरकार में केवल अडानी-अंबानी जैसों का हो रहा है विकास

0

राजस्थान के सांगनेर से वरिष्ठ बीजेपी नेता और विधायक घनश्याम तिवाड़ी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पार्टी के लिए सिरदर्द बन गए है। मुख्यमंत्री और अपनी पार्टी की सरकार के मंत्रियों पर निशाना साधने वाले घनश्याम तिवाड़ी के निशाने पर अब पीएम मोदी आ गए है।

PHOTO- hindkhabar

जनसत्ता कि ख़बर के मुताबिक, केंद्र की भाजपा नीत एनडीए सरकार की आलोचना करते हुए घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि मौजूदा सरकार में केवल अडानी-अंबानी जैसे कुछ कॉर्पोरेट घरानों का विकास हो रहा है जबकि किसान कष्ट झेल रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, भारत एक बड़ी आर्थिक शक्ति के तौर पर उभरा है लेकिन भारतीयों का विकास नहीं हुआ है।

साथ ही उन्होंने कहा कि, देश की सारी दौलत कुछ लोगों के पास जा रही है, देश में केंद्रीकृत पूंजीवाद हावी है। साथ ही उन्होंने कहा कि एक भी किसान ऐसा नहीं है जिस पर कर्ज न हो। किसान अपने दूध सड़क पर फेंक रहा है बेरोजगारी बढ़ रही है। गौरतलब है कि, केंद्र सरकार की आलोचना करने वाले बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने हाल ही में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की आलोचना करके मीडिया की सुर्खियों में आए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार में भरतपुर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर सीधे आरोप लगाया था कि सीएम प्रदेश की कई हेरिटेज इमारतों और जंगलों को विदेशी कंपनियों को सौंपने की तैयारी कर रही है। तिवाड़ी ने स्वयं द्वारा बनाए गए संगठन दीनदयाल वाहिनी की चर्चा करते हुए कहा कि अब हमारे कार्यकर्ता इस लूट को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा था कि एक बार जो मुख्यमंत्री बन जाए उसे आजीवन कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया जाएगा। इस विधेयक का भी उन्होंने जमकर विरोध किया था और पूरे देश में ऐसा कानून कहीं भी नहीं बनाया गया है।

साथ ही उन्होंने कहा था कि, मुख्यमंत्री ने दो सरकारी बंगलों पर कब्जा जमाया हुआ है और एक बंगले का तो उन्होंने अनंत विजय नाम ऐसे रख दिया है जैसे उनका खुद का मकान हो। सिविल लाइंस के बंगला नंबर 13 पर पानी की तरह पैसा बहाकर उसे महल बना दिया है और अगर हार भी गए तो इसी बंगले में रहने का पूरा इंतजाम सीएम बना कर लिया है।

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here