बुलंदशहर हिंसा: बीजेपी विधायक बोले- इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने खुद को मारी थी गोली

0

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के स्याना में हिंसा के दौरान मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या मामले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने चौंकाने वाला दावा किया है। बीजेपी विधायक का कहना है कि कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने गलती से खुद को गोली मारी थी जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

बीजेपी

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, बुलंदशहर हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश से बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने कहा, वो जो वहां के किसान बताते है कि वो (इंस्पेक्टर सुबोध कुमार) निराश हो गए थे, जल्दबाजी में गोली बचाव में मारना चाह रहे थे, जो उन्हीं को लग गई।

स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह लोधी का कहना है कि इस पूरे मामले में कुछ लोगों को बेवजह ही फंसाया जा रहा है। विधायक ने अपने दावे में यह भी कहा है कि हिंसा के दौरान पुलिस के अलावा किसी के पास हथियार नहीं थे।

बता दें कि बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हुई हत्या के मामले में मुख्य आरोपी प्रशांत नट को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलन्दशहर प्रभाकर चौधरी ने नट की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी। उन्होंने यह भी बताया कि नट ने ही सिंह की हत्या की थी और उससे इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here