यूपी: BJP विधायक से मांगी 10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी मारने की धमकी

0
उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। यूपी में कानून-व्यवस्था का क्या हाल है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के कासगंज जिले से बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत से खत के जरिए 10 लाख की रंगदारी मांगी गई है। नहीं देने पर परिवार के साथ जान से मारने की धमकी भी दी गई है। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। ख़बरों के अनुसार, खत में लिखा है कि 17 जून तक 10 लाख रुपये अलीगढ़ जनपद के छर्रा पहुंचा दो।

यह 10 लाख रुपये पाकिस्तान भेजने हैं, अगर पैसे नहीं दिए तो उन्हें और उनके परिवार को जान से मार दिया जाएगा। बीजेपी विधायक ने इसकी शिकायत एसपी से की है, एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई।

पुलिस के अनुसार कासगंज के सदर विधायक के पास एक खत आया और इस खत को दिल्ली से पोस्ट किया गया है। इस चिट्ठी पर दो व्यक्तियों के नाम भी लिखे हैं जिसमें एक नेत्रपाल दूसरा सफीतुल्ला है। विधायक की शिकायत के बाद इन दोनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने धमकी भरे खत में दिए गए दो मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगा दिया है और जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here