उत्तर प्रदेश: BJP विधायक बृजेश कुमार प्रजापति के काफिले पर हमला, बदमाशों ने सरकारी गनर की वर्दी फाड़ी

0

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ते अरपाध के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक बृजेश प्रजापति पर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) ने राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि बृजेश प्रजापति पर हमला भाजपा सरकार के जंगलराज का एक और सबूत है। समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से भाजपा सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए।

उत्तर प्रदेश

गौरतलब है कि, यूपी के बांदा के तिंदवारी विधानसभा से विधायक बृजेश कुमार प्रजापति के काफिले पर रविवार की शाम कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। हाथापाई कर बदमाशों ने सरकारी गनर की वर्दी तक फाड़ डाली। करीब आधे घंटे तक आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। घटना लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र की है। विधायक के गनर जगत बहादुर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि, मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है।

भाजपा विधायक ब्रजेश प्रजापति ने बताया कि वह पीजीआई स्थित कुम्हार मंडी पर अपने ससुराल जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उनके साले पर हमला कर दिया। इसकी जानकारी होने पर मैंने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुंचती तब तक हमलावरों ने उसका घर घेर लिया। मैं रास्ते पर था मेरे उपर भी हमला किया गया। गनर की वर्दी फाड़ दी गई। किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, हमने मामले में तहरीर दी है। मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

विधायक पर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी ने राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं। पार्टी ने अपने ट्वीट में लिखा, “जिस सरकार में सत्ता पक्ष का विधायक तक सुरक्षित नहीं, उस जंगलराज में आम नागरिक कितना असुरक्षित होगा अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं। लखनऊ में बांदा के तिंदवारी से बीजेपी एमएल बृजेश प्रजापति पर हमला भाजपा सरकार के जंगलराज का एक और सबूत है। हमलावरों पर कार्रवाई करे सरकार।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here