बल्ला कांड: BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय की पिटाई से घायल अधिकारी ICU में भर्ती

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी पर पार्टी का कोई भी नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। भारतीय जनता पार्टी इस मामले पर पूरी तरह से बैकफुट पर नजर आ रही है। इसी बीच, ख़बर है कि भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शहरी निकाय के जिस अधिकारी को बल्ले से पीटा था, उसे एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है।

आकाश विजयवर्गीय

पलासिया क्षेत्र स्थित इस निजी अस्पताल के एक डॉक्टर ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि नगर निगम के भवन निरीक्षक धीरेंद्र सिंह बायस (46) को गुरुवार देर शाम उच्च रक्तचाप की शिकायत पर आईसीयू में भर्ती किया गया। डॉक्टर ने बताया कि मरीज की हालत स्थिर बनी हुई है।

गौरतलब है कि आकाश विजयवर्गीय ने जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान बुधवार (26 जून) को नगर निगम के एक भवन निरीक्षक को क्रिकेट बैट से पीट दिया था। विजयवर्गीय इस मामले में गिरफ्तारी के बाद फिलहाल न्यायिक हिरासत के तहत स्थानीय जेल में बंद हैं। आकाश को नगर निगम अधिकारी की पिटाई के बाद गिरफ्तार किया गया था। आकाश को 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पिछले दो दिन में यहां की अलग-अलग अदालतें उनकी दो जमानत अर्जियां खारिज कर चुकी हैं। 34 साल के आकाश विजयवर्गीय बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। पिछले साल हुए एमपी विधानसभा चुनाव में जीतकर वो पहली बार विधायक बने हैं। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here