‘कोई भी बटन दबा लेना, वोट भाजपा के खाते में ही जाएगा, मोदी जी की नजर बहुत तेज है’, BJP विधायक का वीडियो वायरल

0

हरियाणा के असंध विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार और मौजूदा विधायक बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कथित रूप से लोगों से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि ‘‘आप कोई भी बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा।’’

वोट

हालांकि, बख्शीश सिंह ने इस वीडियो को गलत बताते हुए कहा कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का यह वीडियो असंध विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान का बताया जा रहा है। वीडियो में बख्शीश सिंह मतदाताओं से कहते हुए दिख रहे हैं कि ‘‘चाहे कोई भी बटन दबा लेना, वोट भाजपा के खाते में ही जाएगा।’’

वीडियो में बख्शीश सिंह पंजाबी भाषा में कथित रूप से कह रहे हैं, ‘‘आज अगर आपने गलती की तो पांच साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाला है। अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना निकलनी फूल की ही है… हमने मशीनों में पुर्जे फिट किए हैं।’’ भाजपा उम्मीदवार की इस बात पर वहां मौजूद लोग खूब तालियां बजाते सुनाई दे रहे हैं।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वायरल वीडियो को बख्शीश सिंह ने गलत बताया और कहा कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। भाजपा विधायक की इस कथित टिप्पणी को जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता दुष्यंत चौटाला, कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने शर्मनाक बताया है। अशोक तंवर ने कहा कि वह तो पहले ही इसकी आशंका जता चुके हैं। भाजपा उम्मीदवार का इस समय पर बयान ईवीएम में गड़बड़ी की बात को और पुख्ता करता है।

भाजपा विधायक के इस विडियो को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेसी सांसद ने ट्वीट में लिखा, “मनोहर लाल की नज़रें बहुत तेज़ हैं। कहीं भी डालो चाहे वोट, जाएगी फ़ुल पर ही। बटन चाहे कोई मर्ज़ी दबा लेना, जाएगा भाजपा को ही। हमने मशीन(EVM) में पुर्जा फ़िट कर रखा है- बख्शीश सिंह विर्क, वर्तमान विधायक तथा भाजपा प्रत्याशी हल्का असंध। ये घमंड इनको ले डूबेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here