उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक और उनके समर्थकों पर लगा पुलिसकर्मी से मारपीट का आरोप

0

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख नसीहत के बावजूद उनके विधायकों और नेताओं को समझ नहीं आ रही। इसी का नतीजा है कि गुंडाराज खत्म करने के वादे के साथ सत्ता में आई योगी सरकार में भी नेताओं पर सत्ता का नशा कायम है। बीजेपी नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी की खबरें आए दिन सामने आ रही है। इसी बीच अब एक और बीजेपी विधायक और उनके कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी की खबरें सामने आईं है।

बीजेपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लखनऊ के झूलेलाल पार्क में गुरुवार को अटल बिहारी वाजपेयी कलश यात्रा का आयोजन किया गया था जिसमें बीजेपी समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ था। इस आयोजन में चौकी प्रभारी अभय की तैनाती लखनऊ विश्वविद्दालय के मुख्य द्वार पर थी, यहां वो यातायात के व्यवस्था का जायजा ले रहे थें। इस दौरान चौकी प्रभारी की नजर 5 जुलाई को लखनऊ विश्वविद्दालय के प्रोफेसर से हुई मारपीट के आरोप में फरार आरोपी प्रशांत मिश्रा पर पड़ी।

जैसे ही चौकी प्रभारी ने प्रशांत मिश्रा को अपने गुर्गों के साथ देखा तो उसको हिरासत में लेने की कोशिश की। उसी दौरान रास्ते से बीकेटी बीजेपी विधायक अविनाश त्रिवेदी का काफिला गुजर रहा था। जिसमे बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ थी, भीड़ को देख प्रशांत जोर जोर से चिल्लाने लगा। उसकी आवाज को सुनकर वह काफिला वहीं रुक गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोप है कि प्रशांत मिश्रा को बचाने के लिए सत्ता के नशे में चूर खुद विधायक अविनाश त्रिवेदी और उनके गुर्गे पुलिस से बदसलूकी करने लगे। विधायक ने प्रशांत मिश्रा को बचाने के लिए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट और धक्का-मुक्की भी की और इसी बीच प्रशांत मिश्रा विधायक के दूसरे गुर्गों के साथ फरार हो गया।

वन इंडिया न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, एएसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि भाजपा समर्थक प्रशांत को हिरासत में लिए जाने का विरोध कर रहे थे जिसके बाद पुलिस तथा भाजपा समर्थकों में हाथापाई हुई। फिलहाल पुलिस आगे मामले की जांच में जुटी हुआ है।इस घटना में शामिल जिसपर भी आरोप सिद्ध होंगे उसपर उचित कार्रवाई की जाएगी।

देखिए वीडियो

लखनऊ: बीजेपी विधायक अविनाश त्रिवेदी की गुंडागर्दी, दारोगा को पीटा! यूपी में गुण्डा राज का ताजा उदहारणVideo Courtesy: ABP Live

Posted by Sunita Prajapati on Friday, August 24, 2018

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक पुलिस के साथ दुर्व्यवहार के मसले पर सफाई देते हुए बीजेपी विधायक अविनाश त्रिवेदी ने कहा, ‘एक इवेंट से वापस आते समय अपने रास्ते पर मैंने कुछ लोगों के बीच तकरार होते देखा। मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन उन्हें समझ में नहीं आया, इसलिए मैंने पुलिस को बुलाया। मैंने किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया, आप वीडियो देख सकते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here