राजकोट: लॉकडाउन में गरीबों के लिए बन रहे खाने के स्थान पर BJP विधायक अरविंद रैयानी ने थूका, वीडियो वायरल

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच गुजरात के राजकोट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक अरविंद रैयानी का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह लॉकडाउन में फंसे गरीबों के लिए खाना बनाए जाने के स्थान पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं। अपने इस वीडियो को लेकर भाजपा विधायक सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं।

अरविंद रैयानी

अहमदाबाद मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा विधायक अरविंद रैयानी (BJP MLA Arvind Raiyani) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरस हुआ है। जिसमें वह लॉकडाउन में फंसे गरीबों के लिए खाना बनाए जाने के स्थान पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं। जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो राजकोट के नगर निगम को इस बारे में पता लगा। जिसके बाद नगर निगम ने भाजपा के विधायक के ऊपर किचन में थूकने के आरोप में 500 रुपये का जुर्माना लगाया।

इस घटना पर राजकोट के एक कांग्रेस के नेता ने कहा है कि पुलिस सामान्य व्यक्ति को नियमों का पालन न करने पर जुर्माना लगा रही है जबकि भाजपा के गुंडे बिना सजा के छूट जाते हैं। उन्होंने यह अहसास भी नहीं किया होगा कि वह लोगों को खतरे में डाल रहे हैं। साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि इस वीडियो से इस बात का भी खुलासा होता है कि किस तरह भाजपा के लोग तंबाकू प्राप्त कर रहे हैं जब सभी पान-मलासों की दुकाने बंद हैं। जनता के नुमाइंदे होने के बाद भी वह सरकारी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग कोरोना संक्रमण के बीच इस तरह की हरकत के लिए भाजपा विधायक अरविंद रैयानी की खूब आलोचना कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि जहां आम आदमी को सामान्य स्थान पर थूकने की पाबंदी हो, ऐसे में नेताओं से इस तरह किचन में थूकने की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

वहीं, इस वीडियो पर प्रतिक्रया के लिए जब ‘जनता का रिपोर्टर’ की टीम ने भाजपा विधायक अरविंद रैयानी से संपर्क किया तो उन्होंने हमारा कॉल अटेंड नहीं किया। वहीं, कोई सरकारी अधिकारी भी हमसे बात करने के लिए उपलब्ध नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here