BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने राहुल गांधी को बताया ‘गधों के सरताज’, यूजर्स बोले- “बेटा तो बाप से भी दो कदम आगे निकला”

0

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है। आकाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ‘पप्पू’ एक हानिरहित नाम था, लेकिन अब राहुल गांधी राष्ट्र विरोधी की तरह काम करने लगे हैं। इसलिए अब हमने उनके नाम को पप्पू से बदलकर ‘गधों का सरताज’ रख दिया है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश में कहा, “पहले उन्हें (राहुल गांधी) ‘पप्पू’ कहा जाता था, जो कि हानिरहित और और प्यारा नाम था। लेकिन अब देर से ही सही वह देश विरोधियों की तरह काम कर रहे हैं, इसलिए अब हमने उनका नाम ‘पप्पू’ से बदलकर ‘गधों के सरताज’ कर दिया है।”

बीजेपी विधायक के इस बयान को सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना हो रही है। यूजर्स ने इसे शर्मनाक करार देते हुए आकाश विजयवर्गीय के पिता और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साध रहे हैं। लोगों का कहना है कि विरोध अपनी जगह है, लेकिन सभी राजनेताओं की भाषा की मर्यादा बनाए रखना चाहिए।

एक यूजर्स ने लिखा है, “अब क्या बोलें कितनी गिरेगी इस देश की राजनीति… अब और कोई जुटे मार रहा कोई एक दूसरे को गाली देने पर लगा है… बाक़ी ये जो लोग दूसरों को गद्दार बोल रहें इनके पास देशभक्त होने का क्या सबूत है जो औरों के पास नहीं है?” वहीं, एक अन्य यूजर्स ने तंज कसते हुए लिखा है, “बेटा तो बाप से भी दो कदम आगे निकला।”

देखे, लोगों की कुछ प्रतिक्रियाएं:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here