VIDEO: शहीद जवान के अंतिम संस्कार में जूते पहनकर बैठे BJP के मंत्री, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में मेरठ के जवान अजय कुमार शहीद हुए थे। शहीद का पार्थिव शरीर मंगलवार को उनके गांव लाया गया, जहां राजकीय सम्मान के साथ उनको विदाई दी गई। शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा। शहीद जवान के अंतिम संस्कार में कई मंत्री और नेता मौजूद थे लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि केंद्रीय मंत्री मंत्री सत्यपाल सिंह और योगी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को स्थानीय लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जवान

दरअसल, मंगलवार को शहीद जवान अजय कुमार को मेरठ में ही अंतिम विदाई दी गई। इस मौके पर बीजेपी की तरफ से केन्द्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में बीजेपी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, मेरठ से बीजेपी सांसद राजेन्द्र अग्रवाल और बीजेपी के व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनीत शारदा सहित कई नेता मौजूद रहे। ये सभी शहीद के पार्थिव शरीर के पास बैठे थे।

इस दौरान सत्यपाल कई बार हंसते- मुस्कुराते भी नजर आए, जिससे लोग अधिक नाराज हो गए। इतना ही नहीं ये सभी नेता अंतिम संस्कार स्थल पर जूते पहन कर पहुंचे थे जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने आपत्ति जताई। जूते पहनकर बैठे नेताओं को देखकर ग्रामीण भड़क गए और हंगामा होने लगा तब जाकर नेताओं ने अपने जूते उतारे।

लोगों ने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेता शहीद जवान का अपमान कर रहे हैं। वहीं लोगों के विरोध के बीच यह पूरा मामला यहां मौजूद मीडिया कर्मियों के कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इन बीजेपी नेताओं की जमकर अलोचना कर रहें है।

बता दें कि इसके पहले भी पुलवामा हमले में शहीद अजीत कुमार आजाद की शव यात्रा में बीजेपी सांसद हंसते हुए दिखाई दिए थे, साक्षी महाराज बकायदा हाथ को हिलाकर लोगों का अभिवादन करते नजर आ रहे थे जिसको सोशल मीडिया पर लोगों ने बीजेपी सांसद को खूब खरी खोटी सुनाई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here