VIDEO: शिवराज सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने मतदाताओं को दी सरेआम धमकी, बोलीं- ‘पंजे को वोट दोगे तो नहीं मिलेगा चूल्हा, कमल को देंगे तक आपके पास आएगी योजना’

0

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शिवराज सिंह चौहान की खेल मंत्री सिंधिया द्वारा मतदाताओं को सरेआम धमकाने का मामला सामने आया है। दरअसल, सिंधिया शिवपुरी के कोलारस उपचुनाव के मद्देनजर वह प्रचार करने पहुंची थीं। इसी दौरान उन्होंने मतदाताओं को सरेआम धमकी दे दी। सिंधिया ने वहां मौजूद लोगों को यह संदेश देने की कोशिश की कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ही है जो लोगों को चूल्हा दिला सकती है।बीजेपी सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया उपचुनाव में मतादाताओं को धमकी दे रही हैं कि कमल को वोट दो नहीं तो राज्य सरकार आपके इलाके में विकास के काम नहीं करेगी। सिंधिया ने सीधे तौर पर लोगों को धमकी देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस का विधायक चुना तो न मकान मिलेगा न चूल्हा देंगे। यशोधरा ने कहा कि अगर कांग्रेस को वोट दिया तो शिवराज मंत्रिमंडल क्षेत्र के काम नहीं करेगा।

जी न्यूज के मुताबिक वीडियो में यह कहा वसुंधरा ने मतदाताओं से कहा कि, ‘चूल्हे की योजना क्यों नहीं आई आपके पास? भारतीय जनता पार्टी, कमल की योजना है। आप लोग पंजे में वोट देंगे तो आपके पास ये योजना नहीं आएगी। आप कमल को देंगे तो आपके पास आएगी। सीधी बात है… अगर आप पंजे को वोट देंगे तो हम पंजे को क्यों देंगे हमारे मकान? हम पंजे के हाथ से क्यूं देंगे आपको चूल्हा? नहीं देंगे। आपको अपनी समझदारी से ऐसी पार्टी को वोट देना है जिसकी हर चीज आपके घरों में आए।’

इस वीडियो को मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यादव ने लिखा कि कोलारस विधानसभा उपचुनाव में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आचार सहिंता की खुलेआम धज्जियां उड़ाईं।

दरअसल, कोलारस विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस दोनों की प्रतिष्ठा दांव पर है। कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया है। बीजेपी की तरफ से ज्योतिरादित्य की बुआ यशोधरा राजे सिंधिया मोर्चा खोले हुए हैं। कोलारस विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की ओर से देवेंद्र जैन तो कांग्रेस से महेंद्र यादव मैदान में हैं। 24 तारीख को यहां मतदान होना है। यह चुनाव सिधियां बनाम सिधियां बना हुआ है।

शिवराज सरकार की मंत्री ने मतदाताओं को दी सरेआम धमकी

VIDEO: शिवराज सरकार की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने मतदाताओं को दी सरेआम धमकी, बोलीं- 'पंजे को वोट दोगे तो नहीं मिलेगा चूल्हा, कमल को देंगे तक आपके पास आएगी योजना'(यह वीडियो मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्विटर अकाउंट से लिया गया है)

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 17 February 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here