मदरसों में ‘वंदे मातरम’ को अनिवार्य बनाने वाले BJP के मंत्री को खुद नहीं आता वंदे मातरम, वीडियो हुआ वायरल

0

हर एक नागरिक को ‘वंदे मातरम’ सीखने की बात करने वाले बीजेपी के मंत्री और योगी आदित्य नाथ के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बलदेव सिंह आलोख लाइव टीवी पर वंदे मातरम नहीं गा पाए।

वंदे मातरम

15 अगस्त को ‘स्वतंत्रता दिवस’ पर मदरसों में ‘वंदे मातरम’ गाने को अनिवार्य करने वाली बीजेपी सरकार के मंत्री से जब एक टीवी न्यूज चैनल के एंकर ने ‘वंदे मातरम’ की चार लाइने गाने को कहा तो वो बहाना बनाने लगे। मंत्री जी फोन पर पूरा राष्ट्रीय गीत बाद में सुनाने की बात कह कर मामले को टालते रहे।

Also Read:  शिवराज सरकार का 'यू-टर्न', गृह मंत्री ने माना- पुलिस गोलीबारी में हुई किसानों की मौत

एंकर बार-बार सुनाने का आग्रह कर रहा था लेकिन बलदेव का जवाब यह था– टेलीफोन पर सुना दूंगा, मैं आपको सुना दूंगा, हम आपको सुना देंगे चिंता मत कीजिए। आखिर में जब एंकर ने बार-बार कहा कि बलदेव जी आपको वंदे मातरम आता ही नहीं है तो इसपर भी बलदेव कुछ नहीं बोले।

Also Read:  पीएम मोदी की मदद से कर्नाटक की मुस्लिम छात्रा को MBA के लिए मिला लोन

गौरतलब है कि योगी सरकार ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर यूपी के सभी मदरसों को एक सर्कुलर जारी किया है। उत्तर प्रदेश मदरसा परिषद की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि यूपी के सभी मदरसों में 15 अगस्त को ध्वजारोहण किया जाए। इस दौरान राष्ट्रगीत को अनिवार्य रूप से गाया जाए और इसकी वीडियो कवरेज भी कराई जाए।

Also Read:  AK के 'मोदी विरोधी' विज्ञापनों का तोड़ ढूंढने में जुटा केंद्र, बनेगी एक्सपर्ट्स की कमेटी

देखिए वीडियो

मदरसों में वंदे मातरम को अनिवार्य बनाने वाले मंत्री जी को खुद …

मदरसों में वंदे मातरम को अनिवार्य बनाने वाले मंत्री जी को खुद नहीं आता वंदे मातरम, देखिए कैसे खुली मंत्री जी की पोल (वीडियो साभार इंडिया टुडे) India Today

Nai-post ni जनता का रिपोर्टर noong Biyernes, Agosto 11, 2017

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here