गाड़ी मालिक ने BJP मंत्री पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, मदद के लिए CM योगी से लगाई गुहार

0
2
योगी आदित्‍यनाथ
फाइल फोटो- ABP News

बीजेपी सरकार भले ही ‘सबका साथ, सबका विकास’ की बात करती हो लेकिन वह कितना सच है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। यूपी सरकार में समाज कल्याण राज्य मंत्री गुलाब देवी व सम्भल के समाज कल्याण अधिकारी पर गाड़ी मालिक ने गाड़ी के भुगतान के पैसे न देने का आरोप लगाया है। चक्कर काटकर परेशान हुए कार मालिक ने अब इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को लेटर लिख कर पैसे दिलवाने की गुहार लगाई है।

गाड़ी मालिक
फोटो- ABP News

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपो पर समाज कल्याण मंत्री गुलाव देवी ने मीडिया के कैमरे के आगे बात करने से साफ इंकार कर दिया और पूरा मामला विभाग पर डाल दिया। पीड़ित का कहना है उसके पास पैसा नही है जिसकी बजह से उसके बच्चो की फीस जमा नहीं हो पाई है और उसका परिवार भुखमरी की कगार पर आ गया है। जनपद संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के जाट कॉलोनी निवासी तेजेन्द्र शर्मा ने मुख्यमंत्री को लिखित पत्र भेजा है।

तेजेन्द्र का आरोप है कि समाज कल्याण अधिकारी के कहने पर मैंने मंत्री के काफिले में अपनी बोलेरो गाड़ी लगाई थी। मैंने गाड़ी तीन महीने के लिए लगाई थी जिसमे मुझे 22,548 रुपय का भुगतान हो गया है पर बाकी के पैसो के लिए मुझे टाल दिया।

तेजेन्द्र शर्मा का कहना है कि मंत्री गुलाब देवी पर मेरे अभी 60,201 रुपय निकल रहे है जिसके लिए मुझे कई दिन से अपने घर के चक्कर लगवाए जा रहे हैं। वहीं इस पुरे मामले पर समाज कल्याण अधिकारी का कहना है कि, हमारे विभाग में ऐसी किसी भी गाड़ी का रिकॉर्ड नहीं है और न हीं कोई ऐसा कोई प्रकरण हमारे संज्ञान में है। जिन का भी भुगतान हमारे ऊपर शेष था वो कर दिया गया है।

ख़बरों के मुताबिक, दूसरी और भाजपा मंत्री कैमरे के आगे बोलने से कतरा रही है उनका कहना है कि गाडी विभाग ने लगाई थी तो पैसा विभाग ही भरेगा। साथ ही उनका है कि, मैं पूरा प्रयास करुंगी उनका भुगतान करवाने के लिए अगर उसके लगाए आरोप सही हुए तो।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here