गुजरात के मंत्री पर लगा स्कूली बच्चों को काम पर रखने का आरोप, BJP की चुनावी किट पेक करते दिखे वर्दी पहने बच्चे

0

गुजरात सरकार में भाजपा के एक मंत्री ने पार्टी के चुनाव अभियान पर काम करने के लिए वर्दी पहने स्कूली बच्चों को काम पर लगाने के गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

गुजरात

पाटीदार नेता वरुण पटेल द्वारा प्रसारित एक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद वर्दी पहने हुए इन बच्चों को काम पर लगाने की बात सबके सामने आई। यह स्कूली बच्चे गुजरात परिवहन मंत्री वल्लभभाई कक्कडिया के कार्यालय के अंदर कथित तौर पर भाजपा की चुनाव सामग्री की छंटनी व पेक करने का काम करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद काकडिया ने इस आरोप को खारिज कर दिया है कि वायरल वीडियो में दिखाया गया कार्यालय उनका नहीं है। लेकिन स्थानीय पत्रकारों ने इस बात को मानने से खारिज कर दिया।

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए एक स्थानीय पत्रकार ने जनता का रिपोर्टर को बताया कि क्या इस तर्क को खारिज किया जा सकता है कि यहां स्कूली बच्चों से कराया जा रहा कार्य बीजेपी का नहीं है। क्या इस बात से भी इनकार किया जा सकता है कि दिख रहा कार्यालय बीजेपी का नहीं है। जबकि वीडियो में स्पष्ट दिखता है कि बीजेपी की ही चुनाव प्रचार साम्रगी पेक की जा रही है और कार्यालय भी बीजेपी का है।

इसके अलावा इन लोगों के बीच एक गनर अपने हाथों में गन लिए हुए दिखाई दे रहा है। सरकार में गनर केवल वीआई लोगों को ही उपलब्ध कराया जाता है। अगर वह बीजेपी कार्यालय नहीं है तो वह गनर वहां क्या कर रहा है। आमतौर पर गनर एक सषस्त्र कर्मचारी होता हैं जिसके सरकार भारत के वीवीआईपी लोगों के लिए उपलब्ध कराती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here