केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को बताया नाली का कीड़ा, कहा- मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराना चाहिए

0

हमेशा अपने बयानों के लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है।

अश्विनी कुमार चौबे
फाइल फोटो: केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे

इस बार उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बेहद आपत्तिनजक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मेंटल सिजोफ्रेनिया की बीमारी है और उन्हें मेंटल अस्पताल में करना चाहिये। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी का आकार गगन के सामान है।

केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष को मानिसक रूप से बीमार बताते हुए राहुल गांधी की तुलना नाली के कीड़े से की है। इतना ही नहीं केन्द्रीय मंत्री ने राहुल को लेकर कहा है कि उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करा देना चाहिए। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

अश्विनी चौबे ने महागठबंधन को ठगबंधन करार दिया और कहा कि महागठबंधन के नेताओं को जनता की हाय लगी है।उन्होंने लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा और कहा कि पशुओं का चारा खा जाने वाले नेताओं को आज जेल में रहना पड़ रहा है। गरीबों के साथ धोखाधड़ी का नतीजा आज सबके सामने हैं।

देखिए वीडियो

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here