मेरठ में बजरंग दल ने पकड़ी भाजपा नेता राहुल ठाकुर की मीट फैक्ट्री, जमकर की धुनाई

0

मेरठ के गढ़ रोड स्थित जयभीम नगर में मुर्गी फार्म के पास रविवार रात को बजरंग दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने मीट फैक्ट्री पकड़ी। आरोप है कि मीट फैक्ट्री का संचालन कथित तौर पर भाजपा राहुल ठाकुर व उनके साथी  अजय राघव और अनुज चौधरी मिलकर करते थे।

बजरंग दल

क्षेत्रवासियों ने पुलिस को बताया कि राहुल ठाकुर, अजय राघव और अनुज चौधरी हर रोज फैक्ट्री में आते थे और घंटों बैठकर मीट खाकर और शराब पीकर जाते। पूछने पर तीनों बताते थे कि फैक्ट्री में बल्ले बनते हैं। किसी को अंदर भी जाने नहीं देते थे। कभी-कभी युवतियों को भी फैक्ट्री के अंदर गाड़ियों से लाते थे।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, रविवार की शाम विश्व हिंदु परिषद के पदाधिकारी बलराज डूंगर के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं ने जयभीम नगर मे एक बल्ला फैक्ट्री पर छापा मारा था। मौके से भारी मात्रा में गोश्त और गाय भैंसो के अवशेष बरामद होने पर होने कार्यकर्ताओं ने फैक्ट्री में मौजूद जाग्रति विहार निवासी अजय राघव और अनुज चौधरी की जमकर पिटाई की।

इस दौरान फैक्ट्री से भारी मात्रा में मीट बरामद किया है। पुलिस ने फैक्ट्री से दो आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। हिंदू संगठनों के लोगों ने मौके पर पहुंचे भाजपा नेता को मीट फैक्ट्री में पार्टनर बताकर लात घूसों से पिटाई की। फैक्ट्री में बड़े-बड़े फ्रिजर थे, जिनमें करीब 40 कुंतल मीट भरा हुआ था। पुलिस ने पशु चिकित्सक को बुलाकर मीट की सैंपलिंग के लिए भरवाया। फिलहाल पुलिस ने फैक्ट्री अपने कब्जे में ली है और मीट को दबाने की तैयारी की जा रही है।

मेडिकल पुलिस ने भाजपा नेता राहुल ठाकुर, अजय राघव सहित कई अज्ञात के खिलाफ धारा 332 और 353 सहित कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं इस मामले में विहिप नेता बलराज डूंगर के साथ हिंदु संगठनो से जुड़े दर्जनो कार्यकर्ताओं ने सोमवार की सुबह एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि गोरक्षा की आड़ में भाजपा नेता राहुल ठाकुर वर्षाें से अवैध कमेला चला रहा है। उन्होंने राहुल सहित सभी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए भावनपुर पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए एसएसपी को ज्ञापन सौंपा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here