योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर बोले- चुनावों से पहले देश में दंगे करा सकती है बीजेपी

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से अपनी सहयोगी दल पर जोरदार हमला बोला है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी अपने फायदे के लिए देश में दंगे करा सकती है।

ओम प्रकाश राजभर
फाइल फोटो

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को एक बार फिर सहयोगी दल बीजेपी को असहज स्थिति में डालते हुए कहा, ‘बीजेपी देश में साम्प्रदायिक दंगे करा सकती है।’ समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, राजभर ने बांसडीह इलाके के सैदपुरा गांव में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अमेरिका की एक कथित खुफिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा, ‘बीजेपी भारत में दंगे करा सकती है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘आगामी 21 फरवरी को साधु राम मंदिर के नाम पर चिमटा बांटेंगे और भाजपा दंगा करायेगी। भाजपा के लोग वोट के लिये कुछ भी करा सकते हैं।’ प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने लोगों से कहा कि देश में हिंदुओं और मुस्लिमों को मिलजुलकर रहना चाहिये।

बता दें कि अमेरिका इंटेलिजेंस के प्रमुख ने चेतावनी दी है भारत में आगामी लोकसभा चुनावों से पहले अगर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ‘हिंदू राष्ट्रवाद’ के मुद्दे पर जोर देती रही तो देश को सांप्रदायिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पहले भी बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। इससे पहले भी कई मौकों पर वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी की आलोचना कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here