मध्यप्रदेश: BJP विधायक के पति और उनके सहयोगियों ने टोल कर्मचारी को पीटा, CCTV में कैद

0

मध्यप्रदेश के सैलाना से बीजेपी विधायक संगीता चारेल के पति की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। संगीता चारेल के पति मंडी अध्यक्ष डॉ. विजय चारेल ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों व सुरक्षाकर्मी सहित पांच लोगों के साथ मारपीट की। इस घटना का वीडियो प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

टोल कर्मचारी
फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट से लिया गया है

घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे रतलाम के सरवन थाना इलाके की बताई जा रही है। बताया जा रहा है विधायक के पति इसलिए नाराज हो गए की टोल कर्मचारियों ने उनसे पैसे देने को कहा। इस वीडियो में विधायक के पति विजय चारेल टोल बूथ पर बैठे कर्मचारी के साथ बदसलूकी और मारपीट करते नजर आ रहे है।

विधायक पति के साथ ग्राम हरसोला का सरपंच भी इसमें शामिल है। ख़बरों के मुताबिक, प्लाजा प्रभारी की शिकायत पर पुलिस ने डॉ. विजय चारेल सरपंच सहित 4 अन्य आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात करीब 11 बजे सरलापाड़ा स्थित अग्रहवा टोल प्लाजा प्राइवेट लिमिटेड पर सैलाना भाजपा विधायक संगीता चारेल के पति विजय चारेल, ग्राम हरसोला सरपंच गोरधन सहित दो अन्य आरोपी एक वाहन से पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वाहन निकलने नहीं देने पर विवाद किया और तैनात कर्मचारी के साथ मारपीट करने की।

इसके बाद वे टौल चैंबर में भी गए और टोल प्रभारी अजय खाती सहित अन्य तीन कर्मचारियों के साथ मारपीट की। घटना के बाद आरोपी मौके से वाहन में सवार होकर फरार हो गए। इस घटना का वीडियो प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

ख़बरों के मुताबिक, वहीं दूसरी ओर विजय चारेल ने बताया कि उनके ड्राइवर से टोल टैक्स कर्मचारियों का विवाद हो रहा था, इस दौरान वे भी वहां से जा रहे थे तो बीच-बचाव कर मामला शांत किया, मारपीट नहीं की।

देखिए घटना का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here