उत्तर प्रदेश: BJP नेता ने महिला SP पर की अभद्र टिप्पणी, गिरफ्तारी पर जबरन छुड़ा ले गए सैकड़ों समर्थक

1

जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी बीजेपी नेता और भाजपा कार्यकर्ताओं सुधरने का नाम नही ले रही है। जिसका ताजा मामला यूपी के बांदा से सामने आया है जहां पर पुलिस से बीजेपी कार्यकर्ताओं का बड़ा ही शर्मनाक मामला सामने आया है।

केरल

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की स्थानांतरित महिला एसपी शालिनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ने अभद्र टिप्पणी की तो पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर स्थानीय बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया। मगर, सैकड़ों समर्थकों ने धावा बोलकर नेता को सीओ के कब्जे से जबरन छुड़ा कर ले गए।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मिर्जापुर के लिए स्थानांतरित पुलिस अधीक्षक (एसपी) शालिनी के खिलाफ पार्टी के महुआ मंडल अध्यक्ष बृजेश त्रिपाठी ने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की थी। एसपी ने बीजेपी नेता के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज करवाया था। मामला एसपी से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने रात में ही बीजेपी पदाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार सुबह त्रिपाठी को जेल भेजने की तैयारी के तहत पुलिस उसे चिकित्सीय जांच के लिए जिला चिकित्सालय ले गई।

लेकिन सत्ता ने हनक में चूर करीब ढाई सौ से ज्यादा बीजेपी नेता-कार्यकर्ताओं ने अस्पताल को घेर लिया। भीड़ को देखते हुए नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राघवेंद्र सिंह आरोपी को अपनी सरकारी जीप में कोतवाली सदर बांदा ले गए, लेकिन भीड़ यहां भी पहुंच गई। भीड़ ने सीओ को तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा, उसी दौरान वे आरोपी को जबरन छुड़ा ले गए।

रिपोर्ट के मुताबिक, करीब चार घंटे की भाजपाई जहमत झेल चुके सीओ राघवेंद्र सिंह ने शाम को बताया कि आरोपी बृजेश त्रिपाठी पर दर्ज सभी धाराएं जमानती हैं, इसलिए निजी मुचलका भरवा कर कोतवाली से छोड़ा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने कहा कि उन्हें इस घटना की कोई जानकारी नहीं है।

जबकि बीजेपी बांदा जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह और महामंत्री प्रेम नारायण द्विवेदी ने संयुक्त रूप से आरोप लगाया कि ‘पुलिस त्रिपाठी को बुधवार की देर रात गिरफ्तार कर अज्ञात स्थान पर ले गई थी, वहां बेरहमी से पिटाई की है। इस संबंध में त्रिपाठी ने सदर कोतवाली में बांदा में एसपी शालिनी को नामजद करते हुए अपहरण और हत्या की साजिश रचने की एक तहरीर भी दी है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज किया गया है। बीजेपी महामंत्री प्रेम नारायण द्विवेदी ने कहा कि शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र नरैनी, बबेरू और तिंदवारी के विधायक इस मुद्दे को एक साथ उठाएंगे।

Pizza Hut

1 COMMENT

  1. BJP gundon ki fauj hai jisme muskil se 20 ya 25 log hi achchhe hai baki sab bharast aur beimann hai yaha tak ke BJP ke PM aur adhyaksh….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here