VIDEO: BJP नेता ने SSP ऑफिस की दीवार पर थूका पान मसाला, PM मोदी के ‘स्वच्छता अभियान’ को लगाया पलीता

0

प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की जोर-शोर से शुरूआत की जिसका असर पूरे देश में देखने को मिला। पीएम मोदी बड़े स्तर पर स्वच्छता मिशन का संदेश दे रहे हैं, वहीं दूसरी और बीजेपी के नेता ही इस स्वच्छ भारत अभियान की खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं।

Also Read:  अमेरिका ने भारतीय कॉल सेंटर घोटाला मामले में 32 भारतीयों पर लगाया अभियोग

पान मसाला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये वाकया अलीगढ़ का है जहां बीजेपी जिलाध्यक्ष देवराज सिंह किसी काम से अलीगढ़ एसएसपी ऑफिस आए थे। इस दौरान वह पान मसाला चबा रहे थे। मीडिया से बात करते हुए वह वहीं करीब में ही एसएसपी कार्यालय की दीवार पर थूक दिया।

ख़बरों के मुताबिक, जब इस बाबत जिलाअध्यक्ष देवराज सिंह से बात की तो वे मुकर गये और फिर बचने के लिए सफाई देने लगे। हालांकि, नेताजी की इस सफाई पर पास में खड़े उनके समर्थक ठहाके लगाने लगे। यदि पार्टी के नेता ही स्वच्छ परिवेश का अनुसरण नहीं करेगें तो प्रधानमंत्री के मिशन का क्या होगा?

Also Read:  नहीं रुक रहा पुराने नोट मिलने का सिलसिला, हैदराबाद में 4.41 करोड़ रुपये के पुराने नोटों के साथ 8 लोग गिरफ्तार

इस घटना का पूरा वीडियो देखने के लिए न्यूज़ 18 हिंदी के इस लिंक पर क्लिक करें

बता दें कि ‘स्वच्छ भारत अभियान’ मोदी सरकार द्वारा शुरू किया गया एक राष्ट्रीय स्तर का अभियान है, जिसका उद्देश्य गलियों, सड़कों तथा अधोसंरचना को साफ-सुथरा करना है। यह अभियान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस 02 अक्टूबर 2014 को आरंभ किया गया था।

Also Read:  सांसद बनने के बाद अमित शाह ने विधानसभा से दिया इस्तीफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here