UP: कब्रिस्तान का पेड़ काटने का विरोध करने पर BJP नेता ने फाड़ी धार्मिक पुस्तक, हत्या व लूट का केस दर्ज

0

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक नेता के खिलाफ धार्मिक किताब फाड़ने और लूट का केस दर्ज किया गया है। यह घटना यूपी के प्रतापगढ़ जिले के थाना लालगंज कोतवाली की है। जहां, पुलिस ने कब्रिस्तान मे स्थित पेड़ को काटने को लेकर हुए बवाल में बीजेपी नेता व पूर्व एमएलसी सहित 29 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास और लूट बलवा की रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद्र त्रिपाठी के अनुसार, धरौरा के रहने वाले सैय्यद अहमद ने शनिवार (24 जून) की शाम को तहरीर देकर आरोप लगाया कि गत 21 जून को पूर्व एमएलसी आन्नद भूषण सिंह उर्फ बब्बू राजा, उनके समर्थक राम हरख, दुष्यन्त सिंह और देवनारायण यादव सहित 25 अज्ञात लोगों ने पेड़ काटने का विरोध करने पर उसे दौड़ाया।

रिपोर्ट के मुताबिक, सैय्यद अहमद ने आरोप लगाया है कि जब वह जान बचाने के लिये घर मे घुस गए, तो हमलावर तमंचा व रायफल लेकर घर में घुस गए और हंगामा करने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उनके घर से नकदी और जेवर लूट लिए और धार्मिक पुस्तक को कथित तौर पर फाड़ दिया।

तहरीर पर पूर्व एमएलसी सहित चार नामजद तथा 25 अज्ञात सहित 29 लोगो के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। बता दें कि भूषण सिंह ने 2011 में बीजेपी में शामिल हुए थे। उससे पहले वह 2010 तक निर्दलीय एमएलसी रहे। भूषण ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उसको बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here