लोकसभा चुनाव 2019: ओडिशा में बीजेपी को बड़ा झटका, टिकट नहीं मिलने से नाराज पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष चौहान ने दिया इस्तीफा

0

आगामी लोकसभा चुनाव से ठिक पहले भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) को एक बड़ा झटका लगा है। ओडिशा में हाल ही में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किए गए सुभाष चौहान ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि बरगढ़ लोकसभा सीट से टिकट न मिलने के कारण उन्होंने राज्य बीजेपी कार्यालय में आकर अपना इस्तीफा दिया है।

बीजेपी

जानकारी के मुताबिक, सुभाष चौहान बरगढ़ संसदीय क्षेत्र से टिकट नहीं मिलने से पार्टी से नाराज थे। पार्टी कार्यालय में राज्य अध्यक्ष बसंत पंडा की अनुपस्थिति में उन्होंने पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष समीर महंती को अपना इस्तीफा पत्र सौंप दिया है। वे 2014 के आम चुनाव में बारगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस्तीफा देते हुए सुभाष चौहान ने कहा कि मैं पिछले पांच साल से समर्पित होकर अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर काम कर रहा था। अब उनसे सलाह लेने के बाद आगे का कदम उठाऊंगा।

बता दें कि सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू होंगे और 19 मई तक चलेंगे। देशभर में लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, छह मई, 12 मई और 19 मई को होंगे। जबकि मतगणना 23 मई को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here