VIDEO: BJP युवा मोर्चा के नेता ने दी पुलिस को चेतवानी कहा- मुंह में डंडे ठूसकर जय श्रीराम के नारे लगवाएंगे

0

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ राज्य में सबका साथ सबका विकास के नारे को लागू करने पर जोर दे रहे हैं। वहीं सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता पुलिस प्रशासन को भी अपशब्द बोलने से नहीं चूक रहे हैं। जिसका ताजा मामला आगरा में देखने को मिला है। जहां भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूसकर जय श्रीराम के नारे लगवाएंगे।

Also Read:  योगी सरकार के 100 दिन पूरे, जानिए कैसा रहा अब तक का कार्यकाल?

सोनू चौधरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आगरा जिला जेल में बंद भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सोनू चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, जिन पुलिसवालों ने कार्यकर्ताओं के मुंह में डंडे ठूसे हैं, जरूरत पड़ी तो उन पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूसकर जय श्रीराम बुलवाया जाएगा।

BJP नेता ने दी पुलिस को चेतवानी कहा- मुंह में डंडे ठूसकर जय श्…

BJP नेता ने दी पुलिस को चेतवानी कहा- मुंह में डंडे ठूसकर जय श्रीराम के नारे लगवाएंगे

Nai-post ni जनता का रिपोर्टर noong Sabado, Abril 29, 2017

सोनू चौधरी ने कहा कहा कि अभी तो ये शुरुआत है, जो इंस्पेक्टर और सीओ हैं उनके खिलाफ मिलकर न्यायालय से मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। साथ ही जिन्होंने लाठीचार्ज किया जरूरत पड़ने पर उनके मुंह में डंडे ठूस दिए जाएंगे।

Also Read:  पद्मावती विवाद: 'हसरत जयपुरी रामगंज में रहता है', गहराया नाहरगढ़ किले में लटके शव का रहस्य

बता दें कि, फतेहपुर सीकरी में बीते दिनों भाजपाइयों ने बवाल किया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ भाजपाइयों को सदर बाजार थाना में बंद किया। फतेहपुर सीकरी में इस बवाल मचा, तो सदर थाने तक भाजपाई पहुंच गए। भाजपाइयों ने थाने पर जमकर तांडव मचाया।

Also Read:  UP polls: Akhilesh Yadav wants Amitabh Bachchan to stop advertising for 'donkeys' in Gujarat

फतेहपुर सीकरी में सीओ को थप्पड़ मारा गया, तो सदर बाजार थाने में सबइंस्पेक्टर से अभद्रता की गई। इसके बाद पुलिस ने कई उपद्रवियों को जेल भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here