ग्रेटर नोएडा में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता शिव कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। माना जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल, पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रहीं है। पूरी घटना बिसरख थाना क्षेत्र की है, इस वारदात ने इलाके में सनसनी फैला दी है।

ग्रेटर नोएडा

गुरुवार(16 नवंबर) को बदमाशों ने दिनदहाड़े तिगरी गांव में फायरिंग कर भाजपा नेता शिवकुमार की हत्या कर दी। परिजनों के मुताबिक, शिवकुमार कार से किसी काम से जा रहे थे। ख़बरों के मुताबिक, इस फायरिंग में बुरी तरह जख्मी गनर की भी मौत हो गई है।

स्थानीय नेता की खबर मिलते ही तिगरी गांव के साथ-साथ आसपास के गांव के लोगों ने सड़क पर उतरकर जाम लगा दिया। समर्थकों के सड़क पर उतर आने के चलते भारी जाम लग गया। वहीं, सूचना पर एसएसपी भी मौके पर हैं और भीड़ को काबू करने में जुटे हैं।

बताया जा रहा है कि शिव कुमार केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद महेश शर्मा के भी बेहद करीबी थे। बीजेपी नेता का मर्डर करके बदमाशों ने न केवल पुलिस को चुनौती दी बल्कि कानून व्यवस्था की भी पोल खोल कर रख दी है।

बता दें कि, इससे पहले यूपी के गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में शनिवार(2 सितंबर) को दिनदहाड़े बीजेपी नेता गजेन्द्र भाटी पर बेखौफ बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इस वारदात में गजेन्द्र भाटी की मौत हो गई, बदमाश वरदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here