विपक्षी नेताओं का फोटो शेयर कर बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने पूछा- ‘कोई एक नेता बताओ जिसकी संपत्ति मोदी से कम और लोकप्रियता ज्यादा हो!’, यूजर्स ने दिया मजेदार जवाब

0

लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपने-अपने तरीके से तैयारियों में जुट गई है। एक तरफ मोदी सरकार अपनी सत्ता बचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है, जबकि दूसरी तरफ महागठबंधन चुनौती पेश कर रहा है। इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक ट्वीट कर महागठबंधन पर निशाना साधा। हांलाकी, अपने इस ट्वीट को लेकर वो खुद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए।

बीजेपी

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार(6 फरवरी) को ट्वीट कर लिखा, “कोई एक नेता बताओ जिसकी प्रॉपर्टी मोदी से कम और पॉप्युलरिटी मोदी जी से ज्यादा हो…!!” हांलाकी, कैलाश विजयवर्गीय अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए।

एक यूजर ने लिखा, “कोई ऐसा एक नेता बताओ जो मोदी जी से ज़्यादा झूठ बोलता हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कोई एक नेता बताओ जो करोडो का सूट पहनता हो जिसने एक दिन मे दस सूट बदला हो बह नेता बताओ जिसने अपनी पत्नी को छोड रक्खा हो और मुस्लिम महिलाओं कि रक्षा करने का दम भरता हो।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “उस नेता का नाम है नरेंद्र दामोदर दास।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आज की तरीक में तो अभिनेता भी पीछे मोदी जी की पॉप्युलैरिटी में।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कोई एक नेता बताओ जो मोदी जितना पैसा खर्च करता हो अपने प्रचार पे…”

एक अन्य यूजर ने लिखा, वही मोदी जी ना जो निहायत गरीबी में भी एक दिन में चार चार लाखो रुपए के ड्रेस बदलते हैं और जिनको गूगल ….मानता है।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स कैलाश विजयवर्गीय के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here