BJP नेता ने योगी सरकार से दुखी होकर इस्लाम अपनाने की दी धमकी, कहा- हिंदुओं की नहीं सुन रहा है कोई शिकायत

0
4

यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता पवन अग्रवाल अपने ही सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी आदित्य नाथ सरकार में हिंदुओं के संग उत्पीड़न, हत्या और लूटपाट जैसी घटनाएं हो रही हैं। साथ ही उन्होंने सरकार से दुखी होकर इस्लाम स्वीकार करने की धमकी दी है।

जनसत्ता न्यूज़ वेबसाइट में छपी ख़बर के मुताबिक,  समाचार वेबसाइट डीएनए से बात करते हुए बीजेपी के मोरादाबाद शहर संयोजक पवन अग्रवाल ने आरोप लगाया कि योगी सरकार में हिंदुओं और खासकर अगड़ी जाति के हिंदुओं के संग उत्पीड़न, हत्या और लूटपाट जैसी घटनाएं हो रही हैं। अग्रवाल ने कहा है कि वो एक जुलाई को इस्लाम स्वीकार कर लेंगे।अग्रवाल ने डीएनए से कहा कि योगी आदित्य नाथ सरकार की प्राथमिकताएं बदल गई हैं और वो अगड़ी जाति के हिंदुओं को तवज्जो नहीं दे रहे हैं।

हाल ही में उनपर हमला हुआ और उनकी रिवाल्वर लूट ली गई। अग्रवाल के अनुसार जब उन्होंने घटना की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से की तो मामले की जांच उन्हीं अफसरों को सौंप दी गई जिनके खिलाफ उन्होंने भ्रष्टाचार का मामला उजागर किया था। अग्रवाल ने आरोप लगाया कि जब वो उन अधिकारियों से मिले तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि आप अगड़ी जाति के हैं और हमारी प्राथमिकता “निचली” जाति के हिंदुओं और मुसलमानों की सुरक्षा है।

साथ ही अग्रवाल ने डीएनए से दावा किया कि उन्होंने ट्वीट करके भी योगी आदित्य नाथ से शिकायत की थी। अग्रवाल के अनुसार वो मुख्यमंत्री कार्यालय में कई शिकायतें भेज चुके हैं लेकिन किसी पर कोई सुनवाई नहीं हुई। अग्रवाल के अनुसार उनका एक ही गुनाह है, अगड़ी जाति का होना। अग्रवाल के अनुसार योगी आदित्य नाथ प्रशासन में सुरक्षा न मिलने की वजह से उन्होंने इस्लाम स्वीकार करने का फैसला किया है ताकि उन्हें भी सुरक्षा मिल सके।

अग्रवाल ने कहा कि उन्हें योगी आदित्य नाथ सरकार से बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन सब टूट गईं। अग्रवाल ने कहा है कि इस्लाम स्वीकार करने के बाद भी वो बीजेपी में बने रहेंगे क्योंकि वो पार्टी के लिए वो लंबे समय से काम करते रहे हैं और धर्म बदलने के बाद भी करते रहेंगे।

साथ ही पवन अग्रवाल ने आरोप लगाया कि प्रदेश में बीजेपी नेता तक सुरक्षित नहीं हैं और अगड़ी जाति के हिंदुओं की शिकायत कोई नहीं सुन रहा है। अग्रवाल आरटीआई एक्टिविस्ट हैं। राज्य में बसपा और सपा के शासन में उन्होंने मुरादाबाद जिले के कई भ्रष्टाचार उजागर किए थे।

योगी राज में बढ़ा अपराध

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबित, राज्य सरकार के आंकड़े बताते हैं कि नई सरकार के बनने के बाद महज डेढ़ महीने में पिछले 2 वर्षों की तुलना में अपराधों में 27 फीसदी का इजाफा हुआ है। सबसे ज्यादा बढ़ोतरी लूट और रेप की घटनाओं में हुई है। ये आंकड़े 16 मार्च से 30 अप्रैल के बीच के हैं।

इस पर गौर करें तो 2016 में डकैती की घटनाएं 27 थी, जबकि 2017 में 47 हो गई. 2016 में रेप के 440 केस दर्ज हुए, तो 2017 में 603 केस दर्ज हुए हैं. कुल अपराध की बात करें तो 2016 में कुल 32954 केस दर्ज हुए, 2017 में 42444 केस सामने आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here