BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- ‘प्यार से नहीं तो लाठी और गोलियों से बनेगा राममंदिर’

0

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ राज्य में सबका साथ सबका विकास के नारे को लागू करने पर जोर दे रहे हैं। वहीं सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता अपनी हकरतों से बाज़ नहीं आ रहे है। जिसका ताजा मामला संभल में देखने को मिला है।

नेता
photo- पंजाब केसरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी ज़िला अध्यक्ष राजेश सिंघल बीजेपी विधायक के स्वागत समारोह में गए थे जहां पर उन्होंने राम मंदिर पर विवादित बयान देकर पार्टी की मुशिकलें बढ़ा दी है। राजेश सिंघल ने राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा चाहे प्यार से बने या फिर लाठी और गोलियों से बनेगा।

साथ ही उन्होनें कहा कि अगर कोई भी अधिकारी रिश्वत लेता हुआ दिखा तो उसे गंगा में फिकवा देंगे। आपको बता दें कि गुन्नौर विधानसभा के बबराला में बीजेपी विधायक अजीत कुमार के लिए स्वागत समारोह रखा गया था।

आपको बता दें कि यूपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद पार्टी हाईकमान ने किसी भी नेता को विवादित बयान देने से माना कर रखा है। लेकिन उसके बाद भी सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता अपनी हकरतों से बाज़ नहीं आ रहे है।

आपको बता दें कि, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान देते हुए कथित तौर पर कहा कि अगर कोई व्यक्ति वंदे मातरम या भारत माता की जय नहीं बोलेगा या कोई गोहत्या करेगा तो मेरा वादा था कि मैं उसके हाथ-पैर तुड़वा दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here