बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद: पटना में दिनदहाड़े BJP नेता की हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

0

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच पटना के दानापुर में गुरुवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने भाजपा नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना बेउर थाना के तेज प्रताप नगर सीताराम उत्सव हॉल के पास की है। घटना का जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल, हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पटना
प्रतिकात्मक फोटो

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने भाजपा नेता को काफी नजदीक से गोली मारी है, जिसके चलते मौके पर ही उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस भाजपा नेता के रिश्तेदारों से पूछताछ शुरू कर दी है। यह जानने की कोशिश की जा रही है कि राजेश झा की किसी के साथ आपसी रंजिश या दुश्मनी तो नहीं थी।

ख़बरों के मुताबिक, भाजपा नेता रोज की तरह गुरुवार को भी मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, इसी दौरान सुबह 6 बजे के आसपास बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। फिलहाल, स्थानीय पुलिस की टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। हत्या की घटना के बाद भाजपा नेता के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। पुलिस कुछ लोग को हिरासत में ली है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभी दो दिन पहले ही राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा भाजपा में शामिल हुए थे, साथ ही वो प्रोपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे। हालांकि, पुलिस ने बताया कि चुनाव के माहौल के बीच हत्या हुई है। ऐसे में इस वारदात की अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here