BJP नेता पंकजा मुंडे ने की शरद पवार की तारीफ, कहा- ‘कोरोना संकट के दौरान भी आपकी व्यस्तता कम नहीं हुई’

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता और महाराष्ट्र सरकार में पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने कोरोना वायरस (कोविड-19) संकट के समय में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के कामकाज के लिए उनकी प्रशंसा की है। पंकजा मुंडे ने शरद पवार की तारीफ कर भाजपा आलाकामान को बेचैन कर दिया है।

पंकजा मुंडे

पंकजा ने शरद पवार के काम की सराहना करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर मराठी में एक ट्वीट किया है। पंकजा ने ट्वीट कर शरद पवार को कोरोना के दौरान लगातार दौरों को लेकर सलाम किया है। बता दें कि, पंकजा, भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं। पवार ने हाल ही में राज्य के बारिश और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर नुकसान की समीक्षा की थी।

भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने मंगलवार को ट्वीट किया, “बहुत अच्छा। आश्चर्य होता है कि कोरोना संकट के दौरान भी आपकी व्यस्तता कम नहीं हुई है।” उन्होंने कहा, “मेरे पिता ने मुझे सिखाया था कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मेहनतकश लोगों का सम्मान करना चाहिए।”

जिस तरह से पंकजा मुंडे ने खुले दिल से शरद पवार की तारीफ की है। उससे अब राजनीतिक हलके में नए कयास भी लगने शुरू हो चुके हैं। अब यह कयास लगने शुरू हो चुके हैं कि भविष्य में पंकजा मुंडे भी शरद पवार की पार्टी में शामिल हो सकती हैं। हाल ही में एकनाथ खडसे ने भाजपा छोड़कर राष्ट्रवादी पार्टी में प्रवेश किया है।

गौरतलब है कि, महाराष्ट्र भाजपा में इन दिनों हलचल मची हुई है। एकनाथ खडसे के भाजपा छोड़ने और एनसीपी का दामन थामने के बाद चर्चा है कि अब अगली बारी किसकी है? खडसे दावा कर चुके हैं कि कई और भाजपा नेता और विधायक भाजपा छोड़ दूसरे दल में शामिल होने वाले हैं। इनमें उन नेताओं की तादाद शामिल हैं जो देवेंद्र फडणवीस की कार्यशैली से नाखुश हैं और पार्टी में अलग-थलग महसूस कर रहे हैं। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here