जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने की BJP युवा नेता की हत्या

0

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक युवा नेता की गुरुवार (2 नवंबर) को हत्या कर दी।

हत्या
photo- ANI

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पहले बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौहर अहमद को अगवा किया और बाद में उनकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हमलावर आतंकियों के बारे में अभी पता नहीं चल सका है, किसी भी आतंकी संगठन ने अब तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

ख़बरों के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गौहर हुसैन भट(30) का शव किल्लूर में एक बाग से बरामद हुआ, आतंकवादियों ने उनकी हत्या की है। हुसैन भट का गला रेता हुआ पाया गया, वह शोपियां में बोंगम के रहने वाले थे।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। कश्मीर के लिए पार्टी के मीडिया प्रभारी अलताफ ठाकुर ने कहा कि भट भाजपा की युवा शाखा की जिला इकाई के प्रमुख थे।

गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के द्वारा मारे गए बीजेपी के युवा नेता गौहर अहमद बट का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। गौहर की अंतिम यात्रा में भारी जन-सैलाब देखने को मिला, हजारों की संख्या में लोग इस अंतिम यात्रा में शामिल हुए।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गौहर अहमद भट की हत्या की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि आतंकी घाटी के युवाओं को बेहतर भविष्य चुनने से नहीं रोक सकते। भाजपा पीडि़त परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने गौहर की मौत पर संवेदना व्यक्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here