मध्य प्रदेश: BJP नेता की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल, शख्स को मुर्गा बनाकर किया प्रताड़ित

0

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो मध्यप्रदेश के जबलपुर का बताया जा रहा है। इस वीडियो को स्थानीय भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) नेता की दबंगई का बताया जा रहा है।

मध्य प्रदेश

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक 20 वर्षीय लड़की ने आत्महत्या की कोशिश की है। इस वीडियो को स्थानीय बीजेपी नेता की दबंगई का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स को मुर्गा बनाकर प्रताड़ित किया जा रहा है। वीडियो में उस शख्स का ऐसा कने वाले मजाक भी उड़ा रहे हैं। वीडियो में जिस शख्स को पैसों के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है उसी की बेटी ने वीडियो वायरल होने के बाद आत्मग्लानि के चलते सुसाइड अटेम्प्ट कर लिया है।

जनसत्ता.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में उठक बैठक करवा रहा शख्स जबलपुर में बीजेपी के अल्पसंख्यक सेल का प्रमुख मोहम्मद शफीक उर्फ हीरा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बीजेपी नेता पीड़ित का शोषण कर रहा है और उसे धमकी भी दे रहा है कि उसके खिलाफ वो आवाज़ ना उठाए। बीजेपी नेता द्वारा उस पीड़ित शख्स के साथ इस तरह से ज्यादती का किसी ने वीडियो बना सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है।

जनसत्ता.कॉम में छपी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो वायरल होते-होते पीड़ित की बेटी के कॉलेज में पढऩे वाले साथियों तक भी पहुंच गया। जब पीड़ित व्यक्ति की बेटी ने पिता की स्थिति देखी तो उससे सहा नहीं गया। पिता पर हो रहे जुल्म का वीडियो देख पीड़ित की बेटी ने कॉलेज से घर पहुंचते ही जहर खा लिया। फिलहाल युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

अस्पताल में भर्ती लड़की की मां ने कहा है कि पुलिस को इस मामले में कड़ा कदम उठाना चाहिए। वहीं कांग्रेस इस घटना के बाद बीजेपी पर हमलावर हो गई है। वहीं बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि हम मामले की जानकारी ले रहे हैं। बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि अगर किसी भी तरह से उनके नेता के खिलाफ कोई बात सामने आती है तो उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

देखिए वीडियो :

वीडियो में कैद भाजपा नेता की गुंडागर्दी

वीडियो मध्‍य प्रदेश के जबलपुर का है जहां एक भाजपा नेता ने एक शख्‍स से कान पकड़कर ऊठक-बैठक कराई। फिर उसे मुर्गा बनवाकर उसकी पीठ पर बोतल रखवाई। इस वीडियो को सोशल साइट्स पर वायरल किया गया। अब पीड़‍ित शख्‍स की बेटी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है।

Posted by Jansatta on Sunday, 25 February 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here