कोरोना वायरस से संक्रमित अमित शाह के ठीक होने तक रोजा रखेंगे कश्मीर के नेता गुफ्तार अहमद, वीडियो शेयर कर किया ऐलान

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, उन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसे में उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना देश के अलग-अलग हिस्‍सों में कई लोग कर रहे हैं। इस बीच, जम्‍मू-कश्‍मीर स्थित कुपवाड़ा से भाजपा नेता गुफ्तार अहमद ने एक ऐलान किया कि जब तक गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाती, तब तक वह रोजा रखेंगे। गुफ्तार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए यह ऐलान किया।

अमित शाह

गुफ्तार अहमद ने वीडियो में गृह मंत्री अमित शाह के लिए दुआ की। उन्‍होंने कहा कि हमें उम्‍मीद है कि ऊपर वाला अमित शाह जी को जल्‍द से जल्‍द ठीक करेगा। उन्होंने बताया कि वह मंगलवार से रोजा शुरू करेंगे और यह तब तक जारी रहेगा जब तक अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाती। गुफ्तार ने कहा, मंगलवार से जब तक अमित शाह की रिपोर्ट निगेटिव न आ जाए, मैं रोजेदार रहूंगा।’ उन्होंने कहा कि वह अल्लाहताला से दुआ करेंगे कि अमित शाह जल्दी सेहतयाब हो जाएं। उम्मीद है कि जल्दी ही ऊपर वाला उन्हें ठीक कर देगा।

बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं। वह इस महामारी की चपेट में आए केंद्रीय मंत्रिमंडल के वह पहले मंत्री हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया था, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।”

अमित शाह के अलावा भाजपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के दो-तीन दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच, उत्तर प्रदेश की तकनीकी शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण का लखनऊ स्थित संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में रविवार को कोरोना से निधन हो गया था। बता दें कि, पिछले सप्ताह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here