लालू के बेटे को ‘थप्पड़’ मारने पर BJP नेता ने रखा 1 करोड़ रुपए का इनाम

0

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के ऊपर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता अनिल साहनी ने एक करोड़ रुपये का इनाम रखा है।बीजेपी नेता अनिल साहनी ने कहा कि जो तेज प्रताप को थप्पड़ मारेगा, उसे वो एक करोड़ का इनाम देंगे।

तेज प्रताप
फाइल फोटो- तेज प्रताप यादव

बता दें कि ये घमासान तेज प्रताप के उस बयान के बाद बढ़ा जिसमें उन्होंने बिहार के उप-मुख्यमंत्री को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। तेज प्रताप ने बीते गुरुवार (23 नवंबर) को सूबे के डिप्टी सीएम को धमकी देते हुए कहा था कि वो उनके घर में घुसकर मारेंगे। अगर उनके बेटे की शादी में गए तो उनकी भी पोल खोलकर मानेंगे और वहीं पंचायत शुरू कर देंगे।

तेज प्रताप के इसी बयान पर भाजपा की पटना यूनिट ने अब जवाबी हमला किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी की पटना यूनिट के मीडिया इंचार्ज अनिल साहनी ने कहा है कि वो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपए इनाम में देंगे।

मामले में जनता दल यूनाइटेड बिहार यूनिट के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि, तेज प्रताप अपने पिता की नकल कर रहे थे। उनमें अगर हिम्मत हैं तो सुशील मोदी के घर में घुसकर दिखाएं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ उनकी नसों में ही खून दौड़ रहा है और दूसरों की नसों में पानी भरा है।

जेडीयू के एक अन्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, लालू के बेटे को पता होना चाहिए कि ये साल 1990 नहीं है। बिहार में अब कानून-व्यवस्था चलती है। हम आपकी चुनौती को स्वीकार करते हैं और आपको न्योता देते हैं कि आप सुशील मोदी के बेटे की शादी में आए और दिखाएं क्या कर सकते हैं।

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले तो राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था और अब उनके बेटे ने सुशील मोदी को धमकी दी है। लालू यादव को अपने परिजनों के व्यवहार और बयानबाजी पर संज्ञान लेना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here