दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले BJP को झटका, 2 नेताओं ने थामा AAP का दामन

0

आगामी लोकसभा और दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठिक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को एक झटका लगा है।दिल्ली में बीजेपी के दो नेता धर्मवीर अवाना और राजू निर्मल ने सोमवार(28 जनवरी) को आम आदमी पार्टी (आप) की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान राज्यसभा सांसद एन.डी. गुप्ता, आप दक्षिणी-दिल्ली लोकसभा प्रभारी राघव चड्ढा और बदरपुर विधायक एन.डी. शर्मा भी मौजूद थे।

दिल्ली

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं दो वरिष्ठ नेताओं का आप में स्वागत करता हूं जो आप की दिल्ली इकाई, विशेषकर दक्षिण-दिल्ली लोकसभा इकाई को मजबूती देंगे।” अवाना का परिचय देते हुए चड्ढा ने कहा, “मीठापुर वार्ड से भाजपा के पूर्व पार्षद अवाना एक साल तक एसडीएमसी स्थाई समिति के उपाध्यक्ष के तौर पर काम कर चुके हैं और चार साल से सक्रिय सदस्य हैं।”

उन्होंने कहा, “वे पार्षद आचार संहिता समिति के सदस्य भी रह चुके हैं और बिजवसन विधानसभा में बीजेपी के विस्तारक के तौर पर भी काम कर चुके हैं। वे बीजेपी के सक्रिय सदस्य रह चुके हैं और 2012-17 तक बदरपुर से पार्षद रह चुके हैं।” चड्ढा ने कहा कि निर्मल ने 2017 एमसीडी चुनावों में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। उन्होंने दूसरे स्थान पर रहते हुए 7,000 वोट हासिल किए थे। वे दक्षिण-दिल्ली में वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के साथ सक्रिय रहे हैं।

राघव चड्ढा ने कहा कि चुनाव के दौरान बीजेपी से उम्मीदवार रह चुके वरिष्ठ बीजेपी नेता आप की विचारधारा और काम से प्रभावित हो गए हैं और उन्होंने पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है। अवाना ने कहा कि आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के काम से प्रभावित होकर उन्होंने आप में शामिल होने का निर्णय लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here