उत्तर प्रदेश: सत्ता की हनक में चूर BJP नेता की गुंडागर्दी, मामूली विवाद में बुजुर्ग को लाठी-डंडों से पीटा

0

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख नसीहत के बावजूद उनके विधायकों और नेताओं को समझ नहीं आ रही। इसी का नतीजा है कि गुंडाराज खत्म करने के वादे के साथ सत्ता में आई योगी सरकार में भी नेताओं पर सत्ता का नशा कायम है। बीजेपी नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी की खबरें आए दिन सामने आ रही है। इसी बीच अब एक और बीजेपी नेता की गुंडागर्दी की ख़बर सामने आईं है।

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में गाड़ी खड़ी करने को लेकर कहासुनी के चलते बीजेपी नेता महानगर अध्यक्ष संजय गोयल ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक बुज़ुर्ग व्यापारी की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो किसी ने रिकॉड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, व्यापारी का बेटा गोदाम गया था, वहां गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में बीजेपी नेता संजय गोयल के ड्राइवर से बहस हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही बीजेपी नेता संजय गोयल भी वहां पर पहुंच गए और उन्होंने लाठी डंडों से व्यापारी की पिटाई शुरू कर दी। व्यापारी जब जान बचाकर पड़ोसी के घर में घुसा तो वहां से भी खींचकर पीटा।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित का आरोप है कि थाने में शिकायत करने गए तो परिवार पर समझौता करने का दबाव बनाया गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

देखिए वीडियो

बीजेपी नेता संजय गोयल ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक बुज़ुर्ग की पिटाई कर दी

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में बीजेपी नेता संजय गोयल ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक बुज़ुर्ग की पिटाई कर दी

Posted by जनता का रिपोर्टर on Sunday, August 26, 2018

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here