केरल बाढ़ पर बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- यहां के लोग गायों की हत्या करते थे, इसलिए मिली सजा

0

हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले कर्नाटक के विजयपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल ने इस बार केरल में आईं बोढ़ को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने केरल में आई बाढ़ को गायों की हत्या से जोड़ते हुए कहा कि इसका दंड वहां के लोग भुगत रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो कोई हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा, वह इसी तरह से अंजाम भुगतेगा।

केरल

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक केरल की बाढ़ पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल ने कहा, ‘किसी को किसी की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ नहीं करनी चाहिए। अब केरल में ही देखिए, क्या हो रहा है? वे खुले में गायों की हत्या करते थे, एक साल से भी कम समय नहीं हुआ कि यह हाल हो गया। जो कोई हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा, उसे इसी तरह का दंड मिलेगा।’

दरअसल, बीजेपी विधायक का इशारा पिछले साल केरल विधानसभा की कैंटीन में हुए बीफ फेस्टिवल की तरफ था। बता दें कि पिछले वर्ष जून में केंद्र सरकार के पशु बाजारों में बीफ के लिए जानवरों के खरीदने-बेचने पर प्रतिबंध लगाने के बाद केरल में कांग्रेस विधायकों ने ‘बीफ फेस्टिवल’ का आयोजन किया था। इस दौरान कई विधायकों की कैंटीन में बीफ खाते हुए तस्वीरें सामने आईं थीं।

बता दें कि बीजेपी विधायक बसनागौदा पाटिल यतनाल इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। पिछले दिनों एक कार्यक्रम में विवादित बयान देते हुए बसनागौदा पाटिल यतनाल ने कहा था कि अगर वह देश के गृहमंत्री होते तो ‘बुद्धिजीवियों’ को गोली मारने का आदेश दे देते। उन्होंने ‘उदारवादियों’ और बुद्धजीवियों को ‘राष्ट्रद्रोही’ भी करार दिया है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here