कानून हाथ में लेने वालों पर योगी सरकार सख्त, SSP से बदतमीजी करने पर BJP नेता आजम खान गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता आजम खान को एसएसपी से साथ अभद्रता के आरोप में सोमवार(3 मार्च) को गिरफ्तार कर लिया गया। खान पर आरोप है कि उन्होंने लखनऊ की एसएसपी मंजिल सैनी दफ्तर में जबरन घुसकर हंगामा किया और SSP से बदतमीजी की। खान की गिरफ्तारी से योगी सरकार ने यह संदेश दे दिया है कि कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

AAZAM

बता दे कि कुछ दिन पहले अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर आजम खान ने लखनऊ में मुस्लिम कारसेवक मंच की तरफ से करीब एक दर्जन जगहों पर होर्डिंग व पोस्टर लगवाए थे। जिसके बाद वो रातों-रात सुर्खियों में आ गए।

खान का आरोप है कि उनके द्वारा होर्डिंग्स लगवाने के बाद से ही उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थीं। जिसके बाद उन्होंने एसएसपी से सुरक्षा की मांग की। जब उनकी यह मांग नहीं मानी गई तो वह सोमवार को खुद ही SSP ऑफिस पहुंच गए और वहां काफी हंगामा किया।

खान पर आरोप है कि वह एसएसपी मंजिल सैनी के दफ्तर में जबरन घुसने की कोशिश करने लगे। सुरक्षाकर्मियों द्वारा जब उन्हें गेट पर रोका गया तो वह जबरदस्ती उनके ऑफिस में घुस गए और मंजिल सैनी को लेकर अभद्र टिप्पणी की।

आजम खान द्वारा बदसलूकी करने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि आजम खान ने कुछ लोगों का एक संगठन बनाया है, जो सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद राम मंदिर निर्माण की वकालत कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here