VIDEO: बीजेपी नेता ने SHO को दी धमकी, कहा- पुलिस-वुलिस कुछ नही होती

0

यूपी के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी की दबंगई सामने आई है। लक्ष्मीकांत मेरठ में एक पुलिस अधिकारी को धमकी देते हुए दिख रहे है, जिसका वीडियों वायरल हो रहा है। आरोप है कि एक मामले में कार्रवाई ना होने पर लक्ष्मीकांत वाजपेयी अपने समर्थकों के साथ मेरठ के थाने पहुंचे और SHO को धमकी दी।

बीजेपी नेता ने SHO को दी धमकी

वीडियो में लक्ष्मीकांत ने धमकी भरे लहजे में कहा कि ‘ये मेरठ है यहां पुलिस-वुलिस कुछ नही होती यहां तो चौकी में से पुलिस वालों की वर्दी निकालकर अंडरवियर में खड़े हुए देखा है। वाजपेयी ने थानेदार को मेरठ का इतिहास बताते हुए कहा कि यहां बीच चौराहे पर एसडीएम के गालों को लड़कों ने थप्पड़ मारकर सुजा दिया था।’ अपने ही दफ्तर में लक्ष्मीकांत की इस चेतावनी को थाना प्रभारी भी चुपचाप सुनते रहे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि ये एक सप्ताह पुराना एक गोवंश की हत्या का मामला है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस केस के आरोपियों का पुलिस बचाव कर रही है और उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई नहीं कर रही है। लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो वे जल्द ही थाने का घेराव करेंगे। इस केस में यूपी पुलिस की अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं है। बता दें कि, लक्ष्मीकांत वाजपेयी यूपी के बीजेपी अध्यक्ष रह चुके है।

अपने ही दफ्तर में थाना प्रभारी खामोश! लक्ष्मीकांत ने दिखाई मेर…

VIDEO: लक्ष्मीकांत ने दी मेरठ की धौंस तो थाना प्रभारी खामोश!

Posted by Oneindia Hindi on Saturday, 25 February 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here