BSP नेता की हत्या के आरोप में भाजपा नेता पर FIR दर्ज

0

इलाहाबाद में रविवार (19 मार्च) रात बदमाशों ने पूर्व ब्लाक प्रमुख और बीएसपी नेता मोहम्मद शमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक मोहम्मद शमी इलाके के बड़े नेता हैं और वह तीन बार मऊआइमा के ब्लॉक प्रमुख रह चुके हैं।

नेता की हत्या
फोटो- आज तक

न्यूज़ नेटवर्क 18 के मुताबिक़ इस घटना के बाद शमी के परिजनों ने भाजपा नेता और वर्तमान ब्लॉक प्रमुख सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। परिजनों का आरोप है कि चुनावी रंजिश के कारण भाजपा नेता ने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वारदात से नाराज समर्थकों ने इलाहाबाद-प्रतापगढ़ रोड जाम कर दिया। इसके बाद कई पुलिस थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने लोगों को समझाते हुए जाम खुलवाया। मो. शमी प्रतापगढ़ के कुंडा विधानसभा से रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ 2002 में सपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके थे। मृतक मोहम्मद शमी इलाके के बड़े नेता हैं और वह तीन बार मऊआइमा के ब्लॉक प्रमुख रह चुके हैं।

बताया जा रहा है कि रविवार रात पूर्व ब्लॉक प्रमुख शमी अपने दोस्तों के साथ ढाबे पर खाना खाने गए थे। खाने के बाद शमी अपने दफ्तर में चले गए। इसके बाद जब वह अपनी कार की तरफ बढ़े तो बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं, गोली लगते ही शमी गिर गए और बदमाश वहां से फरार हो गए थे।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here