जम्मू-कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष ने नए राज्यपाल सत्यपाल मलिक को बताया ‘अपना बंदा’, वायरल हुआ वीडियो

0

अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जम्मू एवं कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए है।

जम्मू-कश्मीर
फाइल फोटो: बीजेपी नेता रविंदर रैना

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जम्मू एवं कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना ने राज्य के नए राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बारे में कहा कि वह ‘हमारा बंदा’ है। बता दें कि उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हुए एक वीडियो क्लिप में रविंदर रैना अपने आसपास के लोगों से कहते दिखाई दे रहे हैं, अब जो गवर्नर आया है, वो हमारा बंदा है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को वायरल हुए एक वीडियो क्लिप में बीजेपी नेता रविंदर रैना अपने आसपास के लोगों से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, अब जो गवर्नर आया है, वो ‘हमारा बंदा’ है। बता दें कि रविंदर रैना राज्य की नौशेरा सीट से विधायक भी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, पहली बार विधायक बने रविंदर रैना ने इस वीडियो में दावा किया है कि पूर्व राज्यपाल एन.एन.वोहरा को इसलिए हटा दिया गया क्योंकि वह अपने विचारों पर जोर देते थे और बीजेपी नेताओं की नहीं सुनते थे। गौरतलब है कि राज्य में बीजेपी के युवा चेहरा माने जाने वाले रविंदर रैना का विवादों से पुराना नाता रहा है।

बता दें सत्यपाल मलिक ने बीते 23 अगस्त को ही जम्मू-कश्मीर के 13वें राज्यपाल के रूप में शपथ ली है। इससे पहले मलिक बिहार के राज्यपाल रह चुके हैं। कश्मीर में उन्होंने पूर्व राज्यपाल एन.एन. वोहरा का स्थान लिया है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here