AAP का आरोप, BJP छोटी दुकानों को सील कर बड़े कारोबारियों की कर रही है मदद

0

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार (24 दिसंबर) को केंद्र की बीजेपी सरकार पर राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न बाजारों में छोटे दुकानदारों की दुकानें सील कर उन्हें बर्बाद करने और बड़े कारोबारियों को मदद पहुंचाने का आरोप लगाया।

आम आदमी पार्टी

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, आप ने आरोप लगाया कि डिफेंस कॉलोनी में 51 दुकानों को बंद करने और अन्य बाजारों में जारी सीलिंग मुहिम से यह साफ झलकता है कि केंद्र की बीजेपी सरकार बड़े कारोबारियों को शापिंग परिसर खोलने में मदद करने के वास्ते एमसीडी के जरिये छोटे कारोबारियों को बर्बाद कर देना चाहती है, एमसीडी में भगवा पार्टी का शासन है।

पार्टी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, सबसे पहले बीजेपी ने नोटबंदी के जरिये उनके छोटे कारोबारियों के कारोबार को बर्बाद किया, फिर जीएसटी ने उनकी कमर तोड़ी और अब भाजपा छोटे कारोबारियों की दुकानें सील कर उनके बाजार को बर्बाद कर देना चाहती है ताकि बड़े कारोबारी अपने शॉपिंग मॉल खोल सकें।

पार्टी ने दावा किया कि डिफेंस कॉलोनी के बाद बीजेपी शासित एमसीडी साउथ एक्सटेंशन, ग्रीन पार्क और उत्तर एवं पूर्वी दिल्ली में अन्य बड़े बाजारों में ऐसी ही मुहिम चलाने की योजना बना रही है।

इस बीच सौरभ भारद्वाज, अलका लांबा और पार्टी के अन्य नेता डिफेंस कॉलोनी में प्रभावित दुकानदारों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए और सीलिंग मुहिम की निंदा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here