“लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने बुक कराए सभी विमान और हेलीकॉप्टर, कांग्रेस को करना पड़ रहा है संघर्ष”

0

इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी और मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के बीच वार-पलटवार तेज होता जा रहा है। कांग्रेस ने दावा किया है कि सत्ताधारी बीजेपी ने लोकसभा में प्रचार के लिए सभी निजी चार्टर्ड विमानों और हेलिकॉप्टरों की बुकिंग करा ली है। जिस वजह से कांग्रेस को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

(PTI File Photo)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचार के मकसद बीजेपी ने तकरीबन सारे निजी चार्टर्ड विमानों एवं हेलिकॉप्टरों की बुकिंग करा ली है और ऐसे में कांग्रेस को संघर्ष करना पड़ रहा है। शर्मा ने यह भी कहा कि चुनावी संसाधनों के मामले में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कोई बराबरी नहीं है, लेकिन लोकसभा चुनाव कांग्रेस ही जीतेगी।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘बीजेपी ने चुनाव के लिए तकरीबन सारे चाटर्ड विमान और हेलिकॉप्टर बुक करा लिए हैं। कांग्रेस इनके लिए संघर्ष कर रही है।’ कांग्रेस नेता ने कहा, ‘चुनावी संसाधन के मामले में भले ही बीजेपी से हमारा कोई मुकाबला नहीं है, लेकिन लोकसभा चुनाव में हम उन्हें हराने में सफल रहेंगे।’

शर्मा ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान की पूरी रूपरेखा फरवरी के आखिर में सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस देश को नई दिशा देने तथा समस्याओं के समाधान का उल्लेख होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here